Monkeys Reached classroom in dabra : स्कूल खुलने के बाद क्लास रूम में पहुंचे बंदर, ऑफिस में आने से डर रहे प्रिंसिपल और टीचर



Monkeys Reached Classroom IN Dabra : स्कूल खुलने के बाद क्लास रूम में पहुंचे बंदर, ऑफिस में आने से डर रहे प्रिंसिपल और टीचर

Monkeys reached classroom in dabra

डबरा। ग्वालियर जिले के डबरा Monkeys reached classroom in dabra अनुभाग में बंदरों द्वारा स्कूल पर कब्जा करने का अनोखा मामला सामने आया है। यही नहीं बंदरों ने स्कूल के प्रिंसिपल की कुर्सी को ही अपना ठिकाना बना लिया और प्रिंसिपल बंदरों को दूर से ही भगाते रह गए।

बंदरों का आतंक
दरअसल ग्वालियर के डबरा स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में इन दिनों बंदरों का आतंक पसरा हुआ है, स्कूल में बंदरों का डर इस कदर है कि स्कूल के टीचर तो टीचर प्रिंसिपल भी अपने ऑफिस में आने से डर रहे हैं।

बच्चों को घायल तक कर चुके हैं
बंदरों की धमाचौकड़ी पूरे स्कूल में इस कदर चलती है कि बंदर की बच्चों को घायल तक कर चुके हैं, अब बंदर हनुमान जी के अवतार माने जाते हैं। इसलिए ग्रामवासी तो उन्हें भगाते नहीं उल्टे बंदर ही स्कूल में आने वाले बच्चों और टीचरों को घुड़की देते नजर आते हैं।

अफसरों को की गई शिकायत
ऐसा नहीं है कि वन विभाग के अधिकारियों को इसकी शिकायत नहीं की गई है। कई बार फॉरेस्ट के अफसरों को इस मामले से अवगत कराया गया, लेकिन उनकी नींद शायद कोई बड़ा हादसा होने के बाद ही खुलती है।

स्कूल पर कब्जा किया
फिलहाल बंदरों ने लगातार स्कूल पर कब्जा किया हुआ है और स्कूल में आने वाले बच्चों को बंदरों का लगातार खौफ बना हुआ है। लेकिन प्रशासन आंखें बंद किए और कान में रूई डाले चैन की नींद ले रहा है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password