Money Indications : सपने में मिलें ये संकेत, तो समझों मिलने वाली है अपार दौलत

sapno ke sandet

नई दिल्ली। जिंदगी में उतार-चढ़ाव Money Indications किसी न किसी प्रकार से आते रहते हैं। जिसके लिए कभी व्यक्ति कर्म तो कभी भाग्य को जिम्मेदार मानता है। भाग्‍य का साथ देने पर जिंदगी बदल जाती है। जब हमारी जिंदगी में कुछ बदलने वाला होता है तो कुछ न कुछ संकेत Indication मिलने लगते हैं। हम आपको बताते हैं कि सपनों Dreams में मां लक्ष्मी के आगमन के क्या संकेत हो सकते हैं।

सर्प या उसके बिल का दिखना Seeing snake and its bill in dream
वैसे तो सपनों में सर्प का दिखना आम बात हैं लेकिन अगर आपको सर्प के दर्शन बिल के साथ होते हैं तो समझिए आपके जिंदगी मेें अचानक से बहुत सारा पैसा आने वाला है।

खुद को अंगूठी पहने देखना seeing ownself wearing a ring in a dream
यदि सपने में आपने स्वयं को अंगूठी पहने देखा है तो समझ जाइए आपकी लाइफ में समृद्धी आने वाली है। यदि कोई कुंवारी कन्या यह सपना देखती है तो उनका विवाह जल्‍दी ही विवाह हो सकता है।

सोने का दिखना होता है शुभ See Gold in dreams
वैसे सोने का गिरना और मिलना अशुभ मानते हैं। लेकिन यदि यही सोना आपको सपने में दिखे। तो समझिए मां लक्ष्‍मी आप पर मेहरबान होने वाली हैं।

मधुमक्‍खी का छत्ता देखना seeing a bee hive in a dream
अगर आपको सपने में मधुमक्‍खी का छत्ता दिखे। तो इसे बेहद शुभ माना गया है। यह आपकी जिंदगी में पैसा आने का संकेत है।

चूहा का दिखना seeing rat in dream
श्रीगणेश जी का वाहन यानी चूहा अगर आपको स्वप्न में दिखता है तो समझिए आपने घर में धन-धान्‍य की वृद्धि होने वाली है। यह संकेत है कि आपकी लाइफ में भौतिक सुख सुविधाओं की भरमार होने वाली है।

भगवान का दिखना seeing deities in dreams
सपने में किसी भी प्रकार के भगवान का दिखना बेहद शुभ माना जाता है। यह जिंदगी में सफलता मिलने व भरपूर पैसा मिलने के संकेत हैं।

जलता हुआ दीपक दिखना seeing a burning lamp in a dream
सपने में जलता हुआ दीपक दिखना आपको अपार धन-दौलत मिलने की पूर्व सूचना देता है। अगर आपको भी यह संकेत मिल रहे हैं तो खुशियां बटोरने के लिए तैयार हो जाएं।

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं। बंसल न्यूज इनकी पुष्टि नहीं करता है।)

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password