MLA Son Audio viral News: विधायक के बेटे पर कलेक्टर दर्ज कराएंगे केस, महिला पटवारी को मिलेगा प्रशस्ति पत्र

MLA Son Audio viral News

उज्जैन. बड़नगर तहसील के फतेहपुर गांव की शासकीय भूमि पर अतिक्रमणकारी की पैरवी MLA Son Audio viral News करना विधायक पुत्र को मंहगा पड़ सकता है।  उज्जैन​ कलेक्टर आशीष सिंह को ​इस बारे में जानकारी लगी तो उन्होंने कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के पुत्र करण मोरवाल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराने की बात कही है। साथ ही वह इसी मामले में विधायक पुत्र को दो टूक जवाब देने वाली महिला पटवारी को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करने की बात कही।

ये है मामला

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर विधायक के बेटे करण मोरवाल का एक ऑडियो MLA Son Audio viral इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में विधायक के बेटे एक महिला पटवारी को धमकाते हुए सुनाई दे रहे हैं। दरअसल शहर की एक सरकारी जमीन पर एक ग्रामीण के द्वारा कब्जा कर मकान मनाया जा रहा है। जब इस अवैध कब्जे को रोकने के लिए महिला पटवारी मौके पर पहुंची तो इसी दौरान विधायक के पुत्र का उनके नंबर पर कॉल आया और विधायक के पुत्र ने मकान बनाने देने की बात कही, लेकिन महिला पटवारी अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई जारी रखी।   इतना ही नहीं महिला पटवारी ने विधायक के बेटे करण को निर्माण कार्य को न रोकने की नसीहत देते हुए नियम और कानून समझाती सुनाई दे रही है और महिला पटवारी ने विधायक के बेटे से कहा कि वे किसी दल की नौकरी नहीं करती। आपको बता दें कि विधायक के पुत्र करण मोरवाल युवा कांग्रेस में पदाधिकारी हैं और अपने विधायक पिता के काम में सहयोग करते हैं।

 

शिशु मंदिर के लिए आवंटित है यह जमीन
दरअसल जिस जमीन पर ग्रामीणों द्वारा अवैध कब्जा किया जा रहा है वह जमीन शिशु मंदिर के लिए आवंटित की गई है। शिशु मंदिर के लिए इस जमीन को SDM ने खुद आवंटित कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

महिला पटवारी ने ग्रामीण को काम रोकने के लिए कहा
फतेहपुर की जिस सरकारी जमीन पर शिशु मंदिर के लिए भवन निर्माण होना था. वहां गांव का विष्णु चौधरी नामक व्यक्ति कब्जा करके मकान बना रहा है इस बात की शिकायत भोला नागर नाम के व्यक्ति की शिकायत के बाद महिला पटवारी ने ग्रामीण को काम रोकने के लिए कहा, जिस पर विधायक पुत्र करण मोरवाल भड़क गए और महिला पटवारी को धमकाने के लिए फोन किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password