MLA Kalawati Bhuria : कांग्रेस विधायक ने अपनी जान को बताया खतरा, मांगी सुरक्षा, कहा , हाथ-पैर, नाक काटने की दी है धमकी

Congress MLA Kalawati Bhuria

भोपाल। कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया MLA Kalawati Bhuria ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सरकार से सुरक्षा मांगी है, उन्होंने कहा कि एक पूर्व विधायक ने जान से मारने, हाथ, नाक काटने की धमकी दी है। मैंने सीएम शिवराज को फोन लगाया पर कोई नहीं सुन रहा। इसके बाद कांग्रेस के विधायकों ने पूर्व विधायक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर विधानसभा में हंगामा कर दिया। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विधायक हो या पूर्व विधायक सब की सुरक्षा की गारंटी सरकार की है।

आदिवासी क्षेत्र की विधायक की सुरक्षा का मामला

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा कि यह सत्ता पक्ष और विपक्ष का मामला नहीं है। यह आदिवासी क्षेत्र की विधायक की सुरक्षा का मामला है। इस मामले में कांग्रेस विधायक विजय लक्ष्मी साधौ, कांतिलाल भूरिया, जीतू पटवारी, सज्जन सिंह वर्मा ने कलावती भूरिया की मांग का समर्थन करते हुए आसंदी से सुरक्षा उपलब्ध कराने की गुजारिश की।

पूर्व विधायक से जान को खतरा

गौरतलब है​ कि आलीराजपुर जिले के जोबट से कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया Congress MLA Kalawati Bhuria ने विधानसभा में आलीराजपुर के पूर्व विधायक से जान को खतरा बताते हुए विधानसभा अध्यक्ष से सुरक्षा की मांग की। वही कलावती भूरिया ने कहा, अब मैं चुप नहीं बैठूंगी। सदन में धरने पर बैठ जाऊंगी और कोर्ट की शरण लूंगी। उधर इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिस व्यक्ति की बात हो रही है, वह भी जनजाति से है। जैसे उसने धमकी दी, वैसे आपने जवाब दे दिया। अब जबरिया तूल दे रहे हैं। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री के आश्वासन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सुरक्षा की गारंटी दी है, अपराधियों को पकड़ने की नहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password