Mithun Chakrborty: BJP जॉइन करने के बाद मिथुन का बड़ा बयान- कहा ‘मैंने 18 साल की उम्र में एक सपना देखा था’

image source-mithun__da

बंगाल। मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती कल बीजेपी में शामिल हुए। उन्होंने कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली के मंच पर बीजेपी का झंडा उठाया। पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि हिंदी और बांग्ला फिल्मों के अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे असल में। बीजेपी को जिस बड़े बंगाली चेहरे की तलाश थी आज वो पूरी हो गई है। दरअसल, बंगाल के चुनावी युद्ध में बड़े धमाके की तैयारी हो रही है।

कोबरा मेरे पीछे (पुरानी फिल्म) का डायॉलग है- मिथुन

मिथुन ने कहा कि वह पानी के सांप नहीं बल्कि (Mithun Chakrborty Interview)खतरनाक कोबरा हैं। मिथुन दा ने कहा कि वो उनका एक डायलॉग है। बंगाल में रहने वाला हर शख्‍स बंगाली है। मशहूर फिल्म अभिनेता ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के सबसे बड़े नेता प्रधानमंत्री मोदी यहां पहुंचेंगे, यह सपना नहीं तो क्या है। मैं बंगाली हूं और मुझे गर्व है कि मैं बंगाली हूं। आपका हक जो छीनने की कोशिश करेगा, उसके सामने हम खड़े हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि सच्चे दिल से जो कोई भी सपना देखता है, उसका सपना सच्चा होता है। मैं भी 18 साल की उम्र में सपना देखा था कि गरीबों की सहायता करूंगा। मेरा वह सपना भी सच हो गया।

“पीएम मोदी के कारण जॉइन की बीजेपी”
मिथुन दा ने बीजेपी जॉइन करने की बड़ी वजह (Mithun Chakrborty Interview)बताते हुए कहा, “जहां तक बात बीजेपी की बात है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण आया। आप उनके सामाजिक कार्यों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं ना?” उन्होंने ममता बनर्जी पर परिवारवादी होने का भी आरोप लगाया।

दीदी ‘पहले मैं’ की राजनीति करने लगी हैं- मिथुन
अभिनेता से पूछा गया कि आखिर उन्होंने ममता बनर्जी से नाता क्यों तोड़ लिया तो बोले- जब राजनीति में अपना मतलब आगे आ जाए तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पहले राज्य, फिर राज्यवासी, फिर मैं का सिद्धांत सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ‘पहले मैं’ के सिद्धांत में विश्वास करने लगी हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password