UP Panchayat Election: पिता को नहीं मिली सीट तो चुनाव लड़ने उतरीं मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह



UP Panchayat Election: पिता को नहीं मिली सीट तो चुनाव लड़ने उतरीं मिस इंडिया रनर अप दीक्षा सिंह

image source-diksha__singh

जौनपुर (उप्र)। (भाषा) बॉलीवुड के सितारे तो लोकसभा के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाते देखे गये हैं लेकिन इस बार जिला पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया-2015 की उप विजेता, मॉडल तथा बॉलीवुड से जुड़ी दीक्षा सिंह मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगते दिखेंगी। फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप व मॉडल दीक्षा सिंह ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीद लिया है।

पिता को नहीं मिली थी सीट

जौनपुर जिले के बक्शा क्षेत्र के चितौड़ी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने आज नगर के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘मैने गांव से कक्षा तीन तक की पढ़ाई पूरी की और इसके बाद अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं।’ दीक्षा ने बताया कि ‘मैं कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हूं और गांव में समय-समय पर आती रहीं।

बॉलीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म का लेखन भी किया

गांव आने पर देखा कि आज भी जौनपुर जिला विकास से कोसों दूर है, इसलिए पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हूं।” फेमिना मिस इंडिया-2015 में प्रतिभाग के समय दीक्षा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं। उनके पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है। अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम ‘रब्बा मेहर करें’ ने खूब सफलता बटोरी। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म का लेखन भी किया है। इसके अलावा उन्होंने कई बड़े उत्पादों के विज्ञापन में काम किया है। उनकी हाल ही में एक वेब सीरीज आने वाली है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password