सोशल मीडिया पर Mirzapur 2 के ट्रेलर ने मचाया बवाल, यूजर्स को पसंद आए ये डायलॉग्स -



सोशल मीडिया पर Mirzapur 2 के ट्रेलर ने मचाया बवाल, यूजर्स को पसंद आए ये डायलॉग्स

मुंबई: मिर्जापुर 2 के ट्रेलर का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार का था। बता दें कि मिर्जापुर का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर एक बजे रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ट्विटर पर #Mirzapur2 ट्रेंड कर रहा है और लोगों के ट्रेलर में डायलॉग्स इतने पसंद आए कि सोशल मीडिया पर मीम्स के साथ डायलॉग लिखकर लोगों ने पोस्ट करना शेयर कर दिया।

ट्रेलर ने मचा दिया बवाल

आज दोपहर को ही अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर 2 ( Mirzapur2 ) का ट्रेलर रिलीज किया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स ( memes) की बाढ़ सी लग गई। लोग लगातार पसंदीदा डायलॉग्स और ट्रेलर के स्कीन शाट्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर शेयर कर रहे हैं।

पसंद आए ये डायलॉग्स

सोशल मीडिया पर Mirzapur 2 के ट्रेलर ने बवाल मचा दिया। वहीं ट्रेलर में यूजर्स को सबसे ज्यादा रशिका दुग्गल के किरादर बीना त्रिपाठी का डायलॉग आया। इस डॉयलॉग में वह कालीन भइया के पिता से कह रही हैं- शेर की उम्र ज्यादा है, लेकिन बूढ़ा नहीं हुआ है अभी तक। इस डॉयलॉग को फैंस ने कई सारे मीम्स शेयर किए हैं। हालांकि कुछ लोगों को कालीन भइया का डायलॉग पसंद आया है। जो कि ट्रेलर की शुरूआत में ही आता है। इसमें वो कहते हैं- जो आया है, वो जाएगा भी। बस मर्ज़ी हमारी होगी।

मुन्ना भइया का डायलॉग भी आया पसंद

ट्रेलर में मुन्ना भइया का डायलॉग भी काफी चर्चा में है। इस डायलॉग में कालीन भइया कहते हैं- गद्दी कोई भी संभाले नियम सेम होंगे। इस पर मुन्ना भइया कहते हैं ‘हम एक और नियम एड कर रहे हैं। गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।’

नए चेहरों को पसंद कर रहे लोग

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग ऐसे एक्टर्स हैं, जो पहले सीजन में नजर आ चुके हैं। ख़ास बात है कि लोगों नए एक्टर विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार भी पसंद आ रही हैं। ख़ास कर विजय वर्मा का डायलॉग- बिहार में आपका स्वागत है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password