Breaking News: नाबालिगों ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में निकाला जुलूस



Breaking News: नाबालिगों ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने अर्धनग्न अवस्था में निकाला जुलूस

भोपाल। प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार को पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर नाबालिगों को अनोखी सजा दी है। वीआईपी रोड पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस ने नाबालिगों को चड्डी में ही सजा दे डाली। यहां पुलिस ने नाबालिगों का चड्डी में ही जुलूस निकाल दिया। साथ ही सभी से उठाबैठक भी लगवाए। मामला राजधानी के वीआईपी क्षेत्र का है। यहां रविवार को लॉकडाउन के बावजूद कुछ नाबालिग लड़के बड़े तालाब के किनारे नहाने आए थे। यहां मौजूद गोताखोरों को इसकी जानकारी मिली। गोताखोरों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिगों के घाट पर रखे कपड़े छिपा दिए। इसके बाद जैसे ही नाबालिग पानी से बाहर निकले पुलिस ने सभी को पकड़ लिया। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले नाबालिगों का पुलिस ने चड्डी में ही जुलूस निकाल दिया। साथ ही नाबालिगों से उठक-बैठक भी लगवाए। जुलूस के समय नाबालिग आगे-आगे चल रहे थे और पीछे से पुलिस की गाड़ी चल रही थी। पुलिस ने नाबालिगों का बेशर्मी वाला जुलूस निकाला।

गोताखोरों की लगी है ड्यूटी
बता दें कि बड़े तालाब के पास गोताखोरों की ड्यूटी लगाई गई है। यहां सुसाइड केसों को रोकने के लिए गोताखोरों की ड्यूटी लगाई जाती है। यहां हर समय गोताखोर मौजूद रहते हैं। जुलूस निकालते समय गोताखोरों ने जुलूस के वीडियो बना लिए। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि प्रदेश में 16 जून के बाद से अनलॉक की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। इस अनलॉक के तहत सोमवार से शनिवार तक अनलॉक रहेगा। साथ ही रविवार को अभी भी जनता कर्फ्यी लागू रहता है। इसी दौरान नाबालिग जनता कर्फ्यू का उल्लंघन कर रहे थे।

हालांकि पुलिस ने नाबालिगों का बेशर्मी वाला जुलूस निकाला है। बता दें कि बड़े तालाब के पास अक्सर ही सुसाइड करने से पानी में कूदने वालों के लिए यहां गोताखोरों को लगाया गया है। यहां पिछले दिनों में लगातार सुसाइड की घटनाएं सामने आई हैं। इसके बाद से ही यहां गोताखोरों को ड्यूटी पर लगाया गया है। बता दें कि प्रदेश में लगातार कोरोना के केस कम होने के बाद सोमवार से शनिवार तक अनलॉक किया गया है। वहीं रविवार को जनता कर्फ्यू जारी रहेगा।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password