नाबालिग बेटी ने पहले पिता का किया मर्डर, फिर डायल 100 में कॉल कर कही ये बात

Murdered NEWS

भोपाल। रोज-रोज की चिक-चिक से तंग आकर एक 16 साल की बेटी ने अपने ही पिता को मौत (Minor daughter murdered father )के घाट उतार दिया। पिता की हत्या के बाद नाबालिग बेटी ने खुद डायल 100 में कॉल कर घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग बेटी को हिरासत में ले लिया है। घटना राजधानी के बैरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम खजुरिया रामदास की है।

बेटी पढ़ाई छोड़ चुकी है

पुलिस के मुताबिक 45 वर्षीय व्यक्ति भंवरलाल ग्राम खजुरिया रामदास में रहता था। परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटी और दो बेटे हैं। बड़ा बेटा भोपाल में रहकर प्राइवेट काम करता है, जबकि दूसरे नंबर की 16 साल की बेटी पढ़ाई छोड़ चुकी है तीसरे नंबर का बेटा अपनी बुआ के पास रहता है जबकि सबसे छोटी बेटी मौसी के घर गई है।

गाली-गलौज और मारपीट करने लगा

बुधवार को घर पर 16 साल की बेटी और मां साथ में थी तभी शाम को लगभग 6 बजे भंवरलाल घर लौटा तो शराब के नशे में था। इस दौरान उसकी पत्नी ने बेटे लोकेश कुमार की शादी की बात करने लगी तो भंवरलाल उसे गाली बकने लगा। नाबालिग बेटी ने बीच बचाव किया तो पिता और गुस्सा हो गया। वह दोनों के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने लगा।

चिक-चिक से परेशान हो गई थी
नाबालिग बेटी पूछताछ में पुलिस को बताया कि अपने बाप की रोज-रोज की घर में होने वाली चिक-चिक से परेशान हो गई थी। पिता रोजाना घर में विवाद करते थे और मम्मी को गाली देते थे​ जिस कारण अब उससे ये सब देखा नहीं जा रहा था और उसने पिता की हत्या कर दी।

पिता के सिर पर मारना शुरू कर दिया
नाबालिग बेटी पूछताछ में बताया कि बुधवार शाम जब पिता मम्मी से लड़ाई कर रहे थे इसी दौरान वह घर में रखी लोहांगी उठाई और पिता के सिर पर मारना शुरू कर दिया। लुहांगी से पीटने के बाद उसने कपड़ा धोने वाली मोगरी ले आई और सिर और पीठ में मारना शुरू कर दिया। वह अपने पिता को तब तक पीटती रही, जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। बैरसिया एसडीओपी केके वर्मा ने बताया कि बेटी को हिरासत में ले लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password