अब Koo App पर भी मिलेगी रेलवे से जुड़ी जानकारी, रेल मंत्रालय ने बनाया अकाउंट

Image source: twitter @railminindia

नई दिल्ली: भारत में सोशल मीडिया ऐप और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट के देशी विकल्प Koo App की लोकप्रियता अब तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में अब रेल मंत्रालय (Ministry Of Railways) ने भी Koo App पर अकाउंट बना लिया है। रेल मंत्रालय ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी है कि भारतीय रेलवे से जुड़ी अहम सूचनाएं मोबाइल ऐप (कू) Koo App पर उपलब्ध कराई जा रही हैं। तो अगर आपको इससे जुड़ी सूचनाएं तत्काल प्राप्त करना है तो आप रेल मंत्रालय के आधिकारिक Koo अकाउंट को फॉलो कर सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush goyal) भी Koo App का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह ‘कू’ पर हैं, साथ ही उन्होंने लोगों से Koo App से जुड़ने की अपील भी की है।

ट्विटर की तर्ज पर बनाया गया है Koo App

Koo App ट्विटर की तर्ज पर बनाया गया है। बता दें कि इसका इस्तेमाल सरकार के कई मंत्री कर रहे हैं। जिनमें स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, पीयूष गोयल शामिल हैं। इसके साथ ही शुक्रवार से केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी Koo का इस्तेमाल शुरू कर दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से जानकारी देते हुए कहा कि अब मैं भी कू पर हूं, जो मेक इन इंडिया माइक्रो ब्लॉगिंग मंच है। आप मुझसे कू ऐप पर जुड़ सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password