इस मंत्री ने कहा, दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर ध्यान नहीं देना चाहिए,कांग्रेस में जबरदस्त मतभेद

भोपाल। कोरोना स्थिति पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है। मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि 24 घण्टे में 23 मामले सामने आए है। 11 करोड़ 77 लाख वैक्सीन का डोज़ लगाया है। कुछ केस बढ़े है, लेकिन चिंता की ज़रूरत नहीं है। सरकार ने सभी तरह की व्यवस्था की है, सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें।

कांग्रेस आदिवासी विधायक की शादी बनी चर्चा का विषय

कांग्रेस के एक आदिवासी विधायक की शादी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इस चर्चित विधायक की 2 मई को शादी है और उन्होंने इसका न्योता अपनी पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक सबको दिया है. प्रियंका गांधी ने आने के लिए हामी भी भर दी है। सीएम शिवराज के आदिवासी विधायक की शादी में जाने पर मंत्री सारंग का बयान सामने आया। मंत्री सारंग ने कहा कि आदिवासी विधायक हीरा अलावा की शादी को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए। विधानसभा के सदस्य है। शिवराज जी सदन के नेता है इसलिए जा रहे है।

कांग्रेस में जबरदस्त मतभेद , लड्डू खिलाकर यह नहीं होंगे खत्म

कांग्रेस के प्रदर्शन पर मंत्री सारंग ने कहा कहा कि इस देश के संविधान में स्वतंत्रता है। मप्र में सभी तरह की व्यवस्था चुस्त दुसरुस्त है। शिवराज जी सुबह 6 बजे उठकर मीटिंग करते है कमलनाथ 11 बजे सो कर उठते है। कांग्रेस में जबरदस्त मतभेद है, लड्डू खिलाकर यह खत्म नहीं होंगे।

ट्वीट अकाउंट पर नहीं देना चाहिए ध्यान

सिहोर जिले में एक हादसे में एक परिवार के सदस्यों की जान चली गई। इस हादसे के बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एम्बुलेंस की कमी बताई थी। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग दिग्विजय सिंह के एम्बुलेंस की कमी बताने वाले दिग्गी के ट्वीट पर कहा कि दिग्विजय सिंह पर टिप्पणी करें। फिर वो बोलते है मेरा नाम लेते है ,उनके ट्वीटर हैंडल पर नकली फ़ोटो होती है,उनके ट्वीट पर ध्यान नहीं देना चाहिए। अपने ट्वीट को सुर्खियों में लाने की उनकी आदत हो गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password