Minister Vishvas Sarang : चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा, ब्लैक फंगस के इलाज के लिए कर रहें हैं सभी व्यवस्थाएं

Minister Vishvas Sarang

भोपाल। 74 बंगला स्थित आवास पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग Minister Vishvas Sarang ने आज सुबह मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए मंत्री ने कहा कि ब्लैक फंगस के इलाज के लिए सभी व्यवस्थाएं हम कर रहे हैं और हम हर चुनौती से डटकर मुकाबला करेंगे।

कमलनाथ सरकार ज़िम्मेदार
वहीं भोपाल जिला कांग्रेस कमेटी, द्वारा भोपाल में पेट्रोल एवं डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि को लेकर आयोजित धरने को लेकर मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पेट्रोल डीजल जो प्रदर्शन कर रही है इससे पता चलता कि कांग्रेस पार्टी राजनीतिक रोटियां सकने में लगी है,जबकि पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दामों के लिए कमलनाथ सरकार ज़िम्मेदार है।

भृम फैला रही कांग्रेस
कांग्रेस की आरटीआई में कोरोना वैक्सीन विदेशों को देने के खुलासे पर मंत्री ने कहा, कि कांग्रेस वैक्सीन को लेकर लगातार भृम फैला रही है, वैक्सीन लाइसेंस में शर्त थी कि वैक्सीन कुछ देशों को देनी होगी।

टेस्टिंग में कोई कमी नहीं होगी
मंत्री ने कहा कि अलग अलग राज्यों में कांग्रेस की सरकारें 18 प्लस को वैक्सीन लगाने में असफल रही हैं, इसलिस केंद्र ने इसका बीड़ा उठाया है। वैक्सीन की आपूर्ति में कमी को लेकर मंत्री ने कहा कि वैक्सीन की आपूर्ति में कुछ कमी थी, अब उसे पूरा कर लिया गया है। शहर अनलॉक होने को लेकर मंत्री ने कहा कि जनता के आत्मानुशासन से कोरोना संकट से मुक्ति दिलाई है। लगातार कोरोना की​ स्थिति बेहतर हो रही है। रोज लगभग 80 हजार टेस्ट कर रहे है। पॉजिटिविटी दर भी लगातार कम हो रही है। कई जिलों में एक भी केस पॉजिटिव नहीं मिला है। हमारे टेस्टिंग में कोई कमी नहीं होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password