Minister Smriti Irani: मंत्री ईरानी की बेटी पर लगा ये गंभीर आरोप, पलटवार में दिया ये जवाब

Minister Smriti Irani: मंत्री ईरानी की बेटी पर लगा ये गंभीर आरोप, पलटवार में दिया ये जवाब

Minister Smriti Irani: बड़ी खबर हाल ही में चर्चा में आ रही है जहां पर कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे गंभीर आरोपों का सामना करते हुए मंत्री स्मृति ईरानी ( Minister Smriti Irani) का पलटवार के तौर पर जवाब सामने आया है।

क्या बोली मंत्री ईरानी

यहां पर बयान देते हुए मंत्री ईरानी ने कहा कि, आज PC में एक कांग्रेस प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया वो राजनीति में नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि वो(मेरी बेटी) एक अवैध बार चलाती है। मैं पवन खेड़ा से कहना चाहती हूं कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है, वो कोई बार नहीं चलाती।कांग्रेस मुख्यालय में 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया। उसका दोष है कि उसकी मां 2014,2019 में राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी से चुनाव लड़ी व सोनिया गांधी,राहुल गांधी के 5,000 करोड़ की लूट पर PC की।

जानें क्या बोले थे कांग्रेस नेता

आपको बताते चलें कि, विवाद की जड़ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के बयान से पनपी है। बताया जा रहा है कि,मामला गोवा में केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी की बेटी की तरफ से चलाए जा रहे रेस्टोरेंट के बार से संबंधित है। खेड़ा ने कहा कि ईरानी की बेटी पर उस बार का फर्जी लाइसेंस लेने का आरोप है। खेड़ा ने कहा कि यह लाइसेंस एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर लिया गया जिसका देहांत मई 2021 में हो चुका है। उन्होंने कहा कि लाइसेंस जून 2022 में एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर है जिसकी मौत हुए 13 महीने बीत चुके हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password