मंत्री बोले, क्षेत्र के लोगों को अब नहीं होगी पानी की समस्या, जल्द किए जाएंगे 6 बोर

photo dpr mp

मुरैना। प्रदेश के पी.एच.ई मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने जौरा विकासखण्ड के ग्राम बागचीनी में पहुंचकर किसान सम्मेलन को सम्बोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने पूरी ग्राम पंचायत बागचीनी में 6-6 इंच के 6 बड़े बोर करने की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने हॉस्पिटल की बाउण्ड्रीबॉल का निर्माण विधायक निधि से करने की बात कही। इस अवसर पर खण्ड स्तर के अधिकारी, जनप्रतिनिधि, सरपंच, सचिव एवं बड़ी में संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

पीएचई मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई
मंत्री कंषाना ने कहा कि बागचीनी के ग्रामीणों द्वारा बार-बार पेयजल की समस्या से मुझे अवगत कराया जाता था, किन्तु मैं उनकी यह मांग पूरी नहीं कर पा रहा था। डेढ़ वर्ष में कुछ ऐसी समस्यायें रहीं जिसक कारण मैं ग्रामीणों के बीच उपस्थित नहीं हो सके। किन्तु प्रदेश सरकार द्वारा मुझे पीएचई मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी गई। तब मैंने ग्रामीणों को कहा कि अब मैं आपके गांव में पहुंचकर पेयजल की समस्या का निदान करने के लिये आऊंगा।

वह शुभ दिन आज बागचीनी के लिये आया

मंत्री कंषाना ने कहा कि वह शुभ दिन आज बागचीनी के लिये आया है। जो पूरी ग्राम पंचायत बागचीनी में 6-6 इंच के 6 बोर शीघ्र किये जायेंगे। जिससे सबसे घरों में नल के माध्यम से पेयजल प्राप्त होगा। उन्होंने कहा कि लंबे समय से बागचीनी हॉस्पिटल की बाउण्ड्रीबाल कराने की मांग उठ रही थी। जिसे आज पूरी की जा रही है। इसका स्टीमेन्ट स्वास्थ्य विभाग उपलब्ध कराये और बाउण्ड्रीबाल का निर्माण शीघ्र प्रारंभ होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password