Minister Narottam Mishra Statements : गृहमंत्री बोले, अगले चुनाव तक नहीं बचेगी कांग्रेस,कोई तीसरी पार्टी लड़ेगी इलेक्शन

Minister Narottam Mishra Statements

भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा का Minister Narottam Mishra Statements एक बयान सामने आया है। उन्होंने पीएम मोदी के सम्मानित होने पर बधाई देते हुए कहा कि आप समानताएं देखिए पीएम मोदी को सम्मान मिल रहा है। पीएम मोदी विकास के नए आयाम रच रहे हैं,इसलिए उन्हें सम्मान मिल रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा सम्मेलन

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वार्षिक अंतरराष्ट्रीय ऊर्जा सम्मेलन में ‘सेरावीक वैश्विक ऊर्जा एवं पर्यावरण नेतृत्व’ अवार्ड ग्रहण करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए ‘सेरावीक कॉन्‍फ्रेंस-2021’ (CERAWeek) को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री को ऊर्जा और पर्यावरण में स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता के लिए सम्मान (CERAWeek Global Energy and Environment Leadership Award) मिलेगा।

आयोजन पूरी तरह से वर्चुअल होने जा रहा है

पहली बार इस सम्‍मेलन का आयोजन पूरी तरह से वर्चुअल होने जा रहा है। सम्मेलन में भाग लेने वाले प्रमुख वक्ताओं में जलवायु के लिए अमेरिकी विशेष राष्ट्रपति दूत जॉन केरी, बिल और मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के सह-अध्यक्ष और ब्रेकथ्रू एनर्जी के संस्थापक बिल गेट्स और सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर शामिल हैं। प्रधानमंत्री (Prime Minister Narendra Modi) इस कार्यक्रम में मुख्य भाषण देंगे।

 

चारों कार्यकाल को देख सकते हैं
सीएम शिवराज के जन्मदिन पर गृह मंत्री ने बधाई देते हुए कहा कि सीएम शिवराज का आज जन्मदिन है,वो हर दिन वृक्ष लगा रहे है एक ऐसा व्यक्तित्व जिसने एक नई मिशाल कायम की। चार बार सीएम बनने का कीर्तिमान,नए आइडिया लेने में वो हमेशा आगे रहते हैं। चारों कार्यकाल को देख सकते हैं।

दिग्विजय की किसान महापंचायत पर पलटवार
दिग्विजय की किसान महापंचायत पर पलटवार करते हुए नरोेत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरी कांग्रेस सड़क पर है,सभी कांग्रेसी कमलनाथ को हटाने की कोशिश में लगे हैं,इसी लिए गोडसे जैसे मुद्दे लाए जाते हैं। सभी एकजुट हो रहे है। अगले चुनाव तक कांग्रेस नहीं रहेगी। कोई तीसरा फ्रंट आएगा चुनाव लड़ने के लिए।
आप को बता दें कि पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह किसानों को एकजुट करने के लिए किसान महापंचायत कर रहे हैं। इसकी शुरुआत रतलाम से हो गई है। किसान महापंचायत के दौरान कोई राजनीति की बात नहीं होगी। दिग्विजय सिंह महापंचायत के दौरान भाषण नहीं देंगे। वह मंच पर भी नहीं जाएंगे। दिग्विजय सिंह के महापंचायत पर एमपी में राजनीति भी तेज हो गई है।

पार्टी में महिलाओं का अपमान होता
कांग्रेस नेता की ओर से महिला अधिकारी को उठवा लेने के बयान पर गृह मंत्री ने पलटवार करते हुए क​हा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जब महिलाओं के खिलाफ अशब्द बोल सकते है तो उनकी पार्टी के लोग के बारे में क्या कहे। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला है उसी पार्टी में महिलाओं का अपमान होता है।

गौरतलब है कि 28 फरवरी को मध्य प्रदेश के रतलाम (Ratlam) में एक कांग्रेस नेता द्वारा महिला तहसीलदार से अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया था। इस घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ था। इस वीडियो में आलोट से कांग्रेस नेता वीरेंद्र सिंह सोलंकी (Virendra Singh Solanki) महिला तहसीलदार को धमकी देते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

ईवीएम को लेकर बोले नरोत्तम मिश्रा
ईवीएम को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा कि

‘ससि की शीतल चांदनी, सुंदर सबहि सुहाय।

लगे चोर चित में लटी,घटि रहीम मन आय।।

राजा साहब पंजाब, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनावों बाद से तो आपको ईवीएम का राग अलापना छोड़ देना चाहिए। लोग आपका मखौल उड़ाते हैं,तो हमें भी‌ अच्छा नहीं लगता।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password