scindia at bhopal: सिंधिया के एमपी दौरे पर,हल्दी चढ़ाकर पहुंचा दूल्हा,जानें क्या है मामला

भोपाल। केंद्रीय उड्डयन मंत्री एमपी दौरे पर भोपाल पहुंचे। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया भी भोपाल पहुंची। इंडिगो एयर की फ्लाइट से दिल्ली से राजा भोज एयरपोर्ट पहुंचे। भोपाल आगमन पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का मंत्री प्रभु राम चौधरी, मंत्री तुलसी सिलावट, मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ,पूर्व मंत्री इमरती देवी ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया । आप को बता दें कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एक कॉलेज में होने वाले समारोह में शामिल होने आए है। आज शाम 6:00 बजे वे इस कॉलेज में कैंपस में होने वाले प्लेसमेंट अचीवर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में वे शिरकत करेंगे।

मेंहदी चढ़ाकर मिलने पहुंचा दूल्हा

यहां देखने वाली बात यह रही की सिंधिया का एक कट्टर समर्थक सिंधिया से मिलने के लिए अपने बदन में चढ़ी हुई हल्दी में लालघाटी चौराहे पर पहुंचा और मंत्री का भव्य स्वागत किया।

 

क्या हैं मंत्री के कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यालय द्वारा जारी किये गए आधिकारिक कार्यक्रम के अनुसार सिंधिया 9 मई 2022 को दिल्ली इंडिगो की फ्लाइट से दिन में 2:45 बजे फ्लाई करेंगे और 4:10 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से निकलने के बाद 4:15 से 6:00 तक का समय रिजर्व रखा गया है

सिंधिया शाम 6:00 बजे आनंद नगर BHEL में टेक्नोक्रेट ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहाँ से 7:30 बजे निकलकर वे 8:00 बजे ताज होटल जायेंगे। यहाँ प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत के बेटे की शादी के रिसेप्शन में शामिल होंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया रात्रि विश्राम ताज होटल में ही करेंगे और 10 मई 2022 की सुबह 7:45 बजे भोपाल एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password