Mehbooba Mufti : झंडे को लेकर महबूबा मुफ्ती के बयान पर मचा बवाल,कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

Mehbooba Mufti

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक दिन पहले कई मुद्दों पर मीडिया से बात की। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि हम अनुच्छेद 370 वापस लेकर रहेंगे। उन्होंने यह भी ऐलान किया कि जब तक ऐसा नहीं हो जाता, वो कोई भी चुनाव नहीं लड़ेंगी। महबूबा मुफ्ती ने तिरंगे (Mehbooba Mufti Flag ) को लेकर भी बड़ा एलान किया है कि ‘मैं जम्मू-कश्मीर के अलावा दूसरा कोई झंडा नहीं उठाऊंगी। महबूबा मुफ्ती के इस बयान के बाद राजनीतिक पाटियों ने उनपर हमला कर दिया।

‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग के लोग
महबूबा मुफ्ती के इस बयान को लेकर यूपी के योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने सलाह दी है कि वे पाकिस्तान चली जाएं। अनुच्छेद 370 और तिरंगे को लेकर उनके एलान पर मोहसिन रजा ने कहा कि महबूबा मुफ्ती इमरान खान और राहुल गांधी की भाषा बोल रही हैं। मंत्री मोहसिन रजा कहा कि नजरबंदी से बाहर आकर महबूबा मुफ्ती ने जिस प्रकार की भाषा बोली है, साफ दर्शाता है कि वह पाकिस्तान और कांग्रेस की भाषा बोल रही हैं। ये लोग ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग के लोग हैं।

जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा रामेश्वर
वही मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भी महबूबा मुफ्ती पर हमला किया। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि आज महबूबा मुफ्ती का असली चेहरा और असली चरित्र सामने आ गया है । जो व्यक्ति देश का तिरंगा हाथ में लेगा। वही जम्मू-कश्मीर में राजनीति कर पाएगा और जो देश के तिरंगे झंडे का अपमान करेगा वह हिंदुस्तान की जमीन पर रह भी नहीं पाएगा और हिंदुस्तान के झंडे का जो अपमान करेगा। उसे जेल की सलाखों के पीछे डाला जाएगा और अगर उन्हें हिंदुस्तान में रहना है तो तिरंगा हाथ में लेना ही पड़ेगा और इस देश में मोदी सरकार हैं ऐसे लोगों पर देशद्रोह का केस दर्ज कर जेलों में डाला जाएगा और यह सभी लोग पाकिस्तान के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं उन्हें बिल्कुल स्वीकार नहीं किया जाएगा।

मानसिक संतुलन खो बैठी हैं : वीएचपी
विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए भारत सरकार को डकैत बताया है। वे मानसिक संतुलन खो बैठी हैं। महबूबा ने कश्मीर में अपना राजनीतिक आधार खो दिया है। जम्मू-कश्मीर की जनता अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के पक्ष में रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password