Minister Vishwas Sarang Statements : मंत्री ने कहा,तीसरी लहर की कर रहें हैं तैयारियां, बोले- कमलनाथ को कुछ समय के लिए आराम की है ज़रूरत

 

भोपाल। न्यू मार्केट स्थित आवास पर आज सुबह चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग Minister Vishwas Sarang ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू रूप से चल रही थी और चलती रहेगी।

तीसरी लहर की तैयारियां कर रहे है। पीएम मोदी ने दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। कोविड कि स्थिती को बेहतर तरीके से संभाली है। वैक्सीन में मोदी जी का बड़ा योगदान है। अब मोदी जी की तरफ से सभी राज्यों को वैक्सीन दी जाएगी।

इंजेक्शन की किल्लत अब नहीं है
चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि हमारी चिकित्सा सेवा बेहतर चल रही है जो ज़रूरत है उसको पूरा कर रहे है। ब्लैक फंकस में उपयोग होने वाले इंजेक्शन की किल्लत अब नहीं है।

कमलनाथ को कुछ समय के लिए आराम की ज़रूरत
कमलनाथ के टिकाकरण के ट्वीट पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कमलनाथ भ्रम फैलाने की राजनीति करते है। अब कमलनाथ को कुछ समय के लिए आराम की ज़रूरत है। कांग्रेस के 45 नए प्रभारियों की नियुक्ति को लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा एक दूसरे की रियासत में हस्तछेप होगा तो गुटबाज़ी सामने आएगी रीवा में राकेश सिंह को प्रभारी बनाने पर अजय सिंह नाराज़ हो गए है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password