मंत्री सारंग बोले, कांग्रेस ने हमेशा अंबेडकर जी को नीचा दिखाया है…

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का बयान सामने आया है। बीजेपी द्वारा बाबा साहब अम्बेडकर की जयंती मनाने पर मंत्री सारंग ने कहा क बीजेपी हमेशा बाबा साहब अंबेडकर के जयंती को बहुत उत्साह के साथ मनाती है जैसे उनका जन्म स्थल मऊ में है हमने मेला लगाने की शुरुआत की थी लंदन का वह घर जिसमें अंबेडकर जी पढ़े मोदी जी ने उसमें स्मारक बनाने की बात की। कांग्रेस ने हमेशा अंबेडकर जी को नीचा दिखाया है नेहरू जी के टारगेट पर बाबा साहब अंबेडकर थे,नेहरू जी और कांग्रेस की सरकार ने बाबा साहब अंबेडकर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से रोका था।

खरगोन में पत्थरबाजी मामले मंत्री ने कही बड़ी बात 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने खरगोन में पत्थरबाजी मामले मंत्री ने कहा कि जो कानून अपने हाथ में लेते हैं गुंडे बदमाश मध्यप्रदेश में बख्शें नहीं जायेंगे। कांग्रेस के नेता में किसी ने अभी तक पत्थर चलाने का विरोध नहीं किया लेकिन पत्थरबाजों के खिलाफ कार्रवाई हुई तो कांग्रेस के पेट में दर्द हुआ। 84 के दंगे कराने वाली कांग्रेस इस देश में अलगाववादी ताकतों को संरक्षण देने वाली कांग्रेस है। खरगोन में भी दंगाइयों को समर्थन देने की बात कर रही है भड़काने वाले भी नहीं बचेंगे।

दिग्गी का टि्वटर हैंडल बैन किया जाए,लोगों ने ट्विटर से रिपोर्ट की

दिग्विजय सिंह का ट्विटर एकाउंट बेन करने पर मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि ट्वीटर उपयोग करने वालों को धन्यवाद देता हूं मुहिम चलाई थी के दिग्गी के टि्वटर एकाउंट को बेन किया जाए खुशी है कि लोगों ने ट्विटर से रिपोर्ट की है दिग्गी का टि्वटर हैंडल बैन किया जाए।

हनुमान जयंती पर मंत्री सारंग का बयान

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि धूमधाम से मनाई जाए हनुमान जयंती। कहीं कोई दिक्कत नहीं है कहीं कोई दिक्कत नहीं आएगी हनुमान भक्तों से कहा पूरी ताकत के साथ त्यौहार मनाए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password