सागर के रैपुरा में 7 दलित परिवारों के घर तोड़ने के मामले में मायावती का बयान

Sagar News: सागर के रैपुरा में 7 दलित परिवारों के घर तोड़ने के मामले में मायावती का बयान, जानिए क्या कहा ?

Share This

सागर। जिले के रैपुरा में वन विभाग ने कार्रवार्ई के नाम पर दलित परिवारों के घरों को गिरा दिया। विभाग की ओर से कहा गया है कि यह सभी घर वन विभाग की जमीन पर बने थें। इस मामले पर अब मायाबती ने ट्वीट करके प्रदेश सरकार की आलोचना की है उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार की विध्वंसकारी – द्वेषपूर्ण बुलडोजर राजनीति लोगों के घर और स्कूल तोड़ते-तोड़ते अब PM आवास योजना के अंतर्गत बने गरीबों के मकान भी तोड़ने लगी है, जो अति निंदयनी है।

दिग्विजय सिंह भी मिले थे परिवार वालों से

गुरुवार को दिग्विजय सिंह ने पीड़ित परिवार वालों से मिलाकात की। उन्होंने परिवाहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना मंत्री राजपूत के इशारे पर हुई है। रैपुरा गांव सुरखी विधानसभा के अन्तगर्त आता यहीं से मंत्री राजपूत विधायक है। जो बात पूर्व सीएम दिग्विजय ने कही वही बात पीड़ित परिवार के लोग भी कह रहे है।

गृहमंत्री ने किया पलटवार

दिग्विजय सिंह के बायन पर प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा है कि  ‘दिग्विजय सिंह राजनीतिक रोटियां सेकने का काम करते हैं। उन्होंने जिन लोगों के मकान गिराए गए है उनको नए मकान दिए जाने का काम चल रहा है। कांग्रेस को जनता आजमा चुकी है। ये कुछ भी कर लें, अब कुछ होने वाला नहीं है।

मंत्री राजपूत ने दिग्गी को दिया जवाब

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जवाब देते हुए लिखा- दिग्विजय सिंह जी आप वरिष्ठ नेता हैं। आपके द्वारा इतनी हल्की और झूठी बात लिखना शोभा नहीं देती कि मेरे भाई ने दबाव देकर ग्रामीणों से VIDEO बनवाया। आपने सारी जिंदगी झूठ बोला है, कम से कम इस उम्र में तो सच बोलना शुरू कर दें।

परिवाहन मंत्री ने कहा

दिग्विजय सिंह के आरोपों पर परिवाहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जवाब दिया उन्होंने कहा दिग्विजय सिंह जी आप वरिष्ठ नेता हैं। आपके द्वारा इतनी हल्की और झूठी बात लिखना शोभा नहीं देती कि मेरे भाई ने दबाव देकर ग्रामीणों से VIDEO बनवाया। आपने सारी जिंदगी झूठ बोला है, कम से कम इस उम्र में तो सच बोलना शुरू कर दें।

 

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password