Mayawati Support NDA Candidate Draupadi: सबसे आगे दिख रही द्रोपदी मुर्मू को मिला ये साथ

Mayawati Support NDA Candidate Draupadi: सबसे आगे दिख रही द्रोपदी मुर्मू को मिला ये साथ , जानें क्या कहा

Mayawati Support NDA Candidate Draupadi: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बसपा प्रमुख मायावती ने राष्ट्रपति चुनाव के एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) को समर्थन दिया है।

जानें क्या बोली मायावती

आपको बताते चलें कि, आज शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, बसपा प्रमुख मायवती ने समर्थन देते हुए कहा कि, ,”विपक्ष ने राष्ट्रपति प्रत्याशी चुनने के लिए हुई बैठक से बसपा को अलग रखा।राष्ट्रपति प्रत्याशी चुनने के दौरान विपक्ष का षडयंत्र दिखा है। हम एनडीए को नहीं, एक आदिवासी के समर्थन में मतदान करेंगे” “बसपा पिछलग्गू पार्टी नहीं है। बसपा को अलग-थलग रखने की वजह बाकी दलों का जातिवादी रवैया है। विपक्षी एकता का प्रयास गंभीर नहीं है, यह दिखावा है। भाजपा भी विपक्ष से बात करने का दिखावा करती है।

हमारी पार्टी करती है काम

आपको बताते चलें कि, आगे अपनी पार्टी के बारे में जानकारी देते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि, हमारी पार्टी जुमलेबाजी नहीं करती है। काम करती है।”,” बसपा के नेतृत्व को बदनाम करने के लिए विपक्ष कोई मौका नहीं छोड़ रहा है। कांग्रेस और बीजेपी ये रत्ती भर भी नहीं चाहते हैं कि बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की सोच देश पर लागू हो। हम बिना डरे फैसले लेते हैं। बसपा अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र है। आदिवासी समाज की महिला को हमारा पूरा समर्थन रहेगा।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password