Mayawati Statement on President: एक बार फिर यूपी की सीएम का सपना देख रही मायावती, नहीं रास आया राष्ट्रपति का पद

Mayawati Statement on President: देश की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है वहीं पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती का नाम चर्चा में सामने आ रहा है जहां पर उन्हें राष्ट्रपति बनाने की बात की जा रही है वही वे इसे लेकर पद को लेकर इंकार कर रही है। हाल ही में सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर उनका पलटवार सामने आया है।

जानें बयान में क्या बोली माया

आपको बताते चले कि इसे लेकर बयान देते हुए मायावती ने कहा कि, “मैं फिर से उत्तर प्रदेश की सीएम या देश की पीएम बनने का सपना देख सकती हूं।राष्ट्रपति बनने का सपना कभी नहीं देखूंगी. यूपी में बीजेपी की जीत के लिए समाजवादी पार्टी (SP) जिम्मेदार है. मुझे सपा वाले राष्ट्रपति बनाकर क्षेत्र खाली करवाना चाहते हैं, ताकि यूपी के सीएम पद के लिए उनका रास्ता साफ हो जाए, लेकिन मैं इस क्षेत्र को कभी नहीं छोडूंगी. सपा मुखिया को अब अहसास हो गया है कि बीएसपी इनके बहकावे में कतई नहीं आएगी.”

जानें क्या बोले अखिलेश यादव

गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को मैनपुरी में संवाददाताओं से बातचीत में कहा था, ”बसपा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में अपना वोट भाजपा को हस्तांतरित कर दिया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा मायावती को राष्ट्रपति बनाती है या नहीं।” मायावती ने सपा पर हमले जारी रखते हुए कहा ”इस बार विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुसलमानों और यादवों ने भी सपा को एकतरफा वोट देकर देख लिया है। इनका कई पार्टियों से किया गया गठबंधन भी देख लिया है। इन सब के बावजूद सपा सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो सकी है।’’ उन्होंने कहा,‘‘ मुझे पूरा भरोसा है कि अब वे आगे इनके बहकावे में कतई नहीं आएंगे और फिर से उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार बनवाएंगे। ऐसे में अब वह (अखिलेश) विदेश भागने की फिराक में है, जहां उसने पहले से ही अपना काफी बंदोबस्त कर लिया है।’

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password