Maruti Suzuki India: फ्यूचरेस्टिक फीचर्स के साथ लांच होगी Maruti Brezza 2022, नेक्सॉन, क्रेटा की टेंशन बढ़ी

नई दिल्ली। Maruti Suzuki India ने भारत में हाल ही में वैगन आर (Wagon R 2022) और मारुति बलेनो फेसलिफ्ट (Maruti Baleno Facelift) लॉन्च की है। और अब मारूती कंपनी इंडिया में अपना फुटहोल्ड और भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग करने की कोशिश में है। कंपनी जल्द ही अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी कार मारुति विटारा ब्रेजा (2022 Maruti Vitara Brezza) लॉन्च कर सकती है।

‘विटारा’ प्रीफिक्स हटा सकती है कंपनी

कार के संबंध में ये खबरें सामने आ रही हैं कि यह कार कई शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में उतारी जाएगी। जो क्रेटा, सेल्टॉस और नेक्सॉन जैसी कारों से टक्कर लेगी। वहीं जानकारी यह भी मिल रही है कि कंपनी कार के नाम से ‘विटारा’ प्रीफिक्स को हटा सकती है जिसके बाद इसे ​केवल ‘ब्रेजा’ नाम से लॉन्च किया जा सकता हैं

इलेक्ट्रिक सनरूफ और 360 डिग्री कैमरा

कार के टॉप वेरियंट्स में कस्टमर्स को फैक्ट्री फिटेड इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर मिलेग। इसके साथ ही 360 डिग्री कैमरा व पैडल शिफ्टर जैसे फीचर्स भी इस कार में रहेंगे। साथ ही साथ इस कार में पहले से भी ज्यादा बड़ा 9.0 इंच फ्री स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट सिस्टम दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

इस समय होगी लॉन्च

कंपनी की तरफ से अभी तक इस कार के लॉन्च के बारे में कोई तारीख की घोषित नहीं है। हालांकि माना ये जा रहा है कि मारूती कंपनी अप्रैल 2022 में इसे लॉन्च कर सकती है। यह कार इस बार 6 स्पीड टॉर्क कनवर्टर के साथ आ सकती है। बीते लंबे समय से कार के बारे में लीक्स—रूमर्स सामने आ रहे हैं और अब इसके लॉन्च के लिए लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password