Manmohan Singh Health Update: मनमोहन सिंह अस्पताल से घर लौटे, चिकित्सकों और शुभचिंतकों के आभारी- गुरशरण कौर

Manmohan Singh

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर ने अपने पति को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिलने के बाद सोमवार को कहा कि वह एवं उनके परिवार के सदस्य एम्स के चिकित्सकों और अन्य चिकित्साकर्मियों तथा शुभचिंतकों का धन्यवाद करते हैं।

उन्होंने एक बयान में यह भी बताया कि मनमोहन सिंह फिलहाल घर पर डेंगू बुखार से उबर रहे हैं। गुरशरण कौर ने कहा, ‘‘मेरा परिवार और मैं अपने सभी मित्रों और शुभचिंतकों को यह सूचित करके बहुत खुश हैं कि डॉक्टर मनमोहन सिंह अस्पताल से घर आ गए हैं और डेंगू बुखार से उबर रहे हैं।’’

उन्होंने यह भी कहा, ‘‘इस मौके पर हम कड़ी मेहनत एवं सहयोग के लिए एम्स के चिकित्सकों, नर्सों, चिकित्साकर्मियों तथा शुभचिंतकों का बहुत आभार प्रकट करते हैं।’’ मनमोहन सिंह को रविवार को एम्स से छुट्टी मिल गई थी, जहां पर कई दिन से उनका उपचार चल रहा था।

सिंह (89) को बुखार आने और कमजोरी की शिकायत के बाद 13 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स के कार्डियो-न्यूरो सेंटर के एक निजी वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां डॉ. नीतीश नायक के नेतृत्व में हृदयरोग विशेषज्ञों के दल ने उनका उपचार किया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password