Manish Gupta Murder: व्यापारी के परिवार से मिले अखिलेश, पुलिस प्रशासन के साथ सपा कार्यकर्ताओं की झड़प

Akhilesh Yadav

कानपुर। गोरखपुर के होटल में मनीष यादव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद उनके घर के बाहर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भीड़ इकट्ठा हुई। पुलिस प्रशासन के साथ सपा कार्यकर्ताओं की झड़प भी हुई।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, मनीष गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में बोले कि, ”उ.प्र. में भाजपा की सरकार में पुलिस रक्षा नहीं कर रही, लोगों की जान ले रही है। पुलिस का ऐसा व्यवहार किसी सरकार में देखने को नहीं मिला। हमारी मांग है कि मामले की सिटिंग जज की मॉनिटरिंग में ही जांच हो।”

उन्होंने कहा कि, ”उनके परिवार की 2 करोड़ रुपये की मदद होनी चाहिए। सरकार को 2 करोड़ रुपये देकर इस परिवार की मदद करनी चाहिए। समाजवादी पार्टी भी अपनी तरफ से इस परिवार की 20 लाख रुपये देकर मदद करेगी।”

मामले पर उत्तर प्रदेश के ADG(क़ानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने मनीष गुप्ता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले पर कहा कि, मृतक की पत्नी की तहरीर पर उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके शासन स्तर से कुछ आर्थिक अनुदान की भी घोषणा की गई। उन्होंने कहा कि, मुख्यालय स्तर से और शासन स्तर से स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि दोषी व्यक्तियों को किसी हालत में न बख़्शा जाए और वहां के एडीजी और डीआईजी रेंज सभी चीजों का पूरी तरह परिक्षण कर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password