Mangal Rashi Parivartan may 2022 : 29 जून तक इन राशियों को रहना होगा सतर्क, वरना हो सकता है अमंगल, जानें दूर करने के उपाय

Mangal Rashi Parivartan may 2022 : 29 जून तक इन राशियों को रहना होगा सतर्क, वरना हो सकता है अमंगल, जानें दूर करने के उपाय

नई दिल्ली। ग्रहों का राशि Mangal Rashi Parivartan may 2022 परिवर्तन लगातार जारी है। इसी क्रम में 17 मई यानि mangal ka gochar मंगलवार को सुबह 9:47 मिनट पर मंगल ने mangal ke upay राशि परिवर्तन कर​ लिया है। अभी तक कुंभ राशि में चल रहे मीन में प्रवेश कर गए हैं। आपको बता दें इसके बाद 29 जून तक ये इसी स्थिति में रहेंगे। आपको बता दें मंगल का राशि परिवतन लोगों को आगाज कर रहा है। ज्योतिषाचार्य के अनुसार जिन जातकों की कुंडली में मंगल चौथे, आठवें और 12 वें भाव में होते हैं उन्हें इस दौरान विशेष सतर्क रहने की जरूरत है। तो वहीं बाकी राशियों के लिए ये सामान्य रहेंगे।

तुला राशि- tula 
मंगल का य​ह परिवर्तन तुला राशि के लोगों के जीवन में भारी उतार-चढ़ाव ला सकता है। हो सकता है आप पर कर्ज का बोझ बढ़ जाए। अगर जमीन-जायदाद में निवेश करने जा रहे हैं तो इस दौरान आपको विशेष सतर्क रहने की जरूरत है। घर-मकान या प्रापर्टी संबंधी मामलों को कुछ समय के लिए टाल दें तो बेहतर होगा।

वृश्चिक राशि- vrashchik 
इस राशि के जातकों को आर्थिक दृष्टि से संभलकर रहने की जरूरत है। हो सकता है आपको खर्चों में वृद्धि हो जाए। आय के साधनों में कमी आ सकती है। अगर आप नौकरीपेशा हैं तो हर काम को संभलकर करना होगा। प्रमोशन और इन्क्रीमेंट चाहते हैं तो मेहनत करनी होगी।

मकर राशि-makar 
इस राशि के जातकों को भी मंगल के परिवर्तन के दौरान संभलकर रहने की जरूरत है। हो सकता है आपको पारिवारिक कष्ट का सामना करना पड़े। क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा। साथ ही वाणी पर संयम रखने की सलाह आपको दी जा रही है।

उपाय — मंगल ग्रह को मजबूत करने के लिए श्रीहनुमान चालीसा का पाठ करें।

Budh-Surya-Mangal-Shukra ka Gochar : हो जाएं सतर्क, दस दिन के अंदर 4 बड़े ग्रहों में होने वाला है उलट-फेर

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password