Mangal Ka Gochar 2022 : बस दिन चार दिन और, इनकी बदलने वाली है किस्मत, इस ग्रह की बरसेगी कृपा

भोपाल। ग्रहों का सेनापति मंगल Mangal ka gochar 2022 , 16 जनवरी को अपना राशि परिवर्तन करने जा रहा है। सभी ग्रहों में गंगल का गोचर खास माना जाता है। इसके परिवर्तन से एक बार फिर बारिश के योग बनते नजर आएंगे। तो वहीं अब कई राशि के जातकों पर भी इसका शुभ—अशुभ फल भी देखने को मिलेगा आइए जानते हैं पंडित राम गोविन्द शास्त्री के अनुसार क्या होगा इसका आप पर असर।

इनके लिए गोचर होगा खास —

मेष (Aries) —
मंगल का यह गोचर इस राशि वालों को बेहद लाभकारी साबित होगा। इन्हें आर्थिक लाभ हो सकता है। करियर के लिहाज से भी ये गोचर शुभ फल दे सकता है। राशि का स्वामी ग्रह मंगल देव हैं। व्यापार में निवेश से फायदा होगा।

Mangal ka gochar 2022 : लाल ग्रह बदलने वाला है चाल, क्या मचेगा उत्पाद, ऐसे देखें कुंडली में भाव

मिथुन (Gemini) —
मंगल का गोचर नौकरी के साथ—साथ व्यापार में भी भरपूर लाभ दिलाएगा। आय के साधनों में बढ़ोत्तरी होगी। हर तरह से गोचर शुभ फल दिलाएगा।

मीन (Pisces)—
मीन राशि वालों को अभी तक चल रहे कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को अभी तक की गई परिश्रम का फल मिलने लगेगा। आर्थिक रूप से चली आ रही समस्याएं दूर हो सकती है। शत्रु पराजित होंगे।

Surya ka Gochar Jan 2022 : क्या सूर्य के तेज से चमकेगा आपका कैरिएर, या शनि—बुध डालेंगे व्यवधान, चैक करें अपनी राशि, जानें उपाय

ram govind shashtri

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password