Mandla Car Accident Update : 30 फीट गहरे नाले में गिरी थी कार, 16 घंटे बाद मिला दोनों युवकों का शव

Car Accident

मंडला। जिला मुख्यालय से 20 किलोमीटर Mandla Car Accident Update दूर बबैहा नाले में एक कार शनिवार की रात को गिर गई थी। हादसे के लगभग 17 घंटे रेस्क्यू के बाद कार सवार दोनों युवकों का शव बरामद कर लिया गया है। नाले की गहराई अधिक होने के कारण टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना के अंतर्गत फूलसागर के समीप बबैहा पुल में निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते एक ओर सड़क बना दी गई है। वहीं दूसरी ओर से वाहनो की अवाजाही चालू है।

दोनों युवकों का कुछ पता नहीं चला था
बताया जा रहा है कि शनिवार को बरगी बांध के बबैहा नाले में निर्माणाधीन पुल से एक कार ​नीचे गिर गई थी। कार में 2 लोग सवार थे। घटना शनिवार रात 10:30 बजे की है। हादसे के बाद कुछ घंटों में कार को निकाला लिया गया था,लेकिन दोनों युवकों का कुछ पता नहीं चला था।

CAR NEWS

दोनों नारायणगंज के पदमी गांव के रहने वाले थे

जानकारी के अनुसार कार में दो लोग़ सवार थे जिसमें दोनो कीं मौत हो गई। घटना के कई घंटे बाद अब टीम ने दोनों युवक क़ा शव निकाल लिया है। जानकारी के अनुसार कार निकलने के बाद रेस्क्यू दल ने पहलें विष्णु क़ा शव निकाला फिर आदर्श क़ा। दोनों नारायणगंज के पदमी गांव के रहने वाले थे।

CAR NEWS

पुलिस को सूचना दी
मंडला से करीब 20 किलोमीटर दूर बबैहा पुल जहां शनिवार रात 10 बजे करीब पदमी गांव के दो नौजवान युवक कार में सवार होकर मंडला की तरफ आ रहें थे। तभी तेज रफ्तार कार पुल के करीब से सीधे नर्मदा नदी बरगी के बेक वाटर मे समा गई, जिसे पीछे आ रहें लोगों नें देखा और पुलिस को सूचना दी।

रेस्क्यू दल ने कार को बाहर निकाला
पुलिस मौके पर रात के वक्त पहुंची और सर्चिंग अभियान चालू हुआ, लेकिन रात से लेकर सुबह तक भी कार और युवकों क़ा पता नहीं चला। काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू दल को पानी मे कार होने क़ा आभास हुआ और रेस्क्यू दल ने कार को बाहर निकाला।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password