Mandla Accident News : बारात से वापस आ रहा पिकअप वाहन पलटा, 5 की मौत, 10 से अधिक घायल

Mandla Accident News

जबलपुर। मध्य प्रदेश में रोजाना हो रहे सड़क हादसों मेें कई लोग अपनी जान गंवा रहे है। एक बार फिर प्रदेश के मंडला जिले में Mandla Accident News आज बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल है। जानकारी के अनुसार बारातियों से भरी 407 वाहन हादसे का शिकार हो गई। जिसमें जुझारी गांव के रहनेे वाले 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए।

Mandla accident

पोतला गांव के पास क़ी है। घायलों को नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र नारायणगंज लाया गया जहां सबका उपचार जारी है। जिन लोगों की मौत हुई है उनमें से सुखमनिया पति गेंदलाल कुडापे, कमलेश पुत्र हिन्दू लाल उद्दे, ओमकार पुत्र बाराती लाल मरावी, आशाराम पुत्र बाराती लाल मरावी, कमलेश पुत्र मनोज उद्दे के नाम शामिल है।

Mandla accident

जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया

जानकारी ये भी आ रही है कि हादसे के बाद घायल काफी देर तक दर्द से तड़पते रहे। अस्पताल ले जाने के लिए मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंची। इसके बाद आसपास के लोगों ने घायलों को किसी तरह से स्वास्थ केंद्र पर भेजा। वहां समुचित इलाज नहीं मिला। वहां से घायलों को पिकअप वाहन से जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

Mandla accident

5 ने दम तोड़ दिया और कई घायल हो गए

बारात बुधवार को झारी ग्राम पंचायत के देवडोंगरी गांव से शंकरगंज के चन्देहरा गांव गई थी। यहां से सुबह मिनी ट्रक से बाराती गांव लौट रहे थे। जंगल के रास्ते में मिनी ट्रक बबलिया के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 5 ने दम तोड़ दिया और कई घायल हो गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password