Durg News: कड़ी धूप में पिटा मनचला, मांगता रहा पानी; नाबालिग बच्ची को छेड़ा तो महिलाओं की पड़ी चप्पलें

Durg News: कड़ी धूप में पिटा मनचला, मांगता रहा पानी; नाबालिग बच्ची को छेड़ा तो महिलाओं की पड़ी चप्पलें

Manchal-beaten-hot-sun-asking-for-water-minor-girl-teased-women-beat-slippers
Share This

दुर्ग। Durg News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक मनचले की भीड़ ने जमकर पिटाई की। महिलाओं की चप्पलों से कड़ी धूप में मनचला पिटा तो पानी मांगता रहा, लेकिन लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ। दरअसल, इस आरोपी ने नाबालिग बच्ची को छेड़ा था, जिसके बाद उसे लात-घूंसे और महिलाओं की खूब चप्पलें पड़ीं।

यह भी पढ़ें- Bhind News: नगर पालिका सीएमओ महेश पुरोहित को पीटा, जानिए क्या है पूरा मामला

यह पूरा मामला दुर्ग जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र का है। जहां मंगलवार दोपहर एक मनचले को उस वक्त लोगों ने जमकर पीटा जब एक घर से 14 साल की बच्ची छेड़खानी का विरोध करते हुए चिल्लाकर घर से बाहर दौड़ी। जैसे ही यह बात आस-पड़ोस के लोगों को लगी तो उन्होंने मनचले के पकड़कर खूब पीटा।

घर में फ्रिज रिपेयरिंग करने के लिए पहुंचा था आरोपी

जानकारी के मुताबिक नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाला यह आरोपी घर में फ्रिज रिपेयरिंग करने के लिए पहुंचा था, लेकिन इसी बीच उसकी नजर घर में अकेली 14 साल की नाबालिक बच्ची पर पड़ गई। आरोपी ने बच्ची से पानी मांगा और जैसे ही बच्ची पानी लेने किचिन में गई तो मनचले ने उसे पीछे से पकड़ लिया।

नंदिनी थाना

यह भी पढ़ें- Naxalite Attack: क्या झूठी है विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सली हमले की कहानी?

नाबालिग बच्ची किसी तरह खुद को बचाते हुए आरोपी की गिरफ्त से छूटी और दौड़ती हुई घर के बाहर निकल आई। नाबालिग बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे और मनचले को पकड़कर खूब पीटा। मनचले की करतूत से गुस्साई महिलाओं ने भी उसे खूब चप्पलें मारीं।

धूप में पिट रहा आरोपी पानी मांगता रहा

धूप में पिट रहा आरोपी सभी से पानी मांगता रहा, लेकिन गुस्साई भीड़ ने उसकी एक न सुनी। लोगों ने मनचले को नंदिनी थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। लोगों के मुताबिक आरोपी पेशे से फ्रिज मैकेनिक है। जो अकेली 14 वर्षीय नाबालिग से छेड़छाड़ कर रहा था। आरोपी पर पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- India Vs China Population 2023: दुनिया में सबसे आबादी वाला देश बना भारत! चीन को आंकड़ों में पछाड़ा

पुलिस के मुताबिक नाबालिग बच्ची के छेड़छाड़ करने वाला यह आरोपी दुष्कर्म की सजा में पहले भी जेल काट चुका है। अभी कुछ दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया है और फिर से गलत हरकतें करने लगा। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- MP Corona Alert: एमपी में बढ़ते कोरोना ने बढ़ाई टेंशन, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप! एडवाइजरी जारी

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password