मनचले ने की रेप की कोशिश, नाबालिग ने दांत से काट कर खुद को बचाया, भाग गया आरोपी

जबलपुर: शहर में गुरुवार रात एक 15 साल की किशोरी ने साहस दिखाते हुए खुद को एक मनचले से बचा लिया। किशारी की बहादुरी ने उसे बुरी नीयत का शीकार होने से बचा लिया।

दरअसल, नाबालिग अपने घर जा रही थी उसी वक्त एक युवक उसका मुंह दबाकर उसे झाड़ियों में खींच कर ले गया, लेकिन किशोरी ने अपनी बहादुरी से आरोपी से खुद को छुडाया और फिर दांतों से उसके हाथ में जोर से काट लिया। इसके बाद किशोरी ने जोर-जोर से चिल्लाया जिसे सुनकर आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। हड़बड़ी में उसका मोबाइल मौके पर छूट गया और उसी समय आसपास के लोग वहां पहुंच गए। किशोरी ने खुद को तो बचा लिया, लेकिन धनवंतरी नगर चौकी पहुंची के स्टाफ ने किशोरी को महिला स्टाफ ना होने का हवाला देख ढाई घंटे तक FIR दर्ज नहीं की, इसके बाद मोक्ष संस्था के आशीष ठाकुर ने एसपी को सूचना दी, तब जाकर पुलिस हरकत में आई और रिपोर्ट दर्ज की।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार किशोरी बायपास के पास एक गांव की रहने वाली है। वह धनवंतरी नगर में एक जनरल स्टोर्स में काम करती है। गुरुवार रात साढ़े आठ बजे दुकान बंद होने पर साइकिल से घर जा रही थी। जसूजा सिटी फेस-टू के पास पहुंची थी, तभी पीछे से एक मनचला पहुंचा और उसे धक्का देकर गिरा दिया। आरोपी उसका मुंह दबाकर झाड़ियों की ओर खींच ले गया। किशोरी ने भी हिम्मत नहीं हारी। उसने मनचले का विरोध किया और खुद को उसके चंगुल से छुड़ाया। इसके बाद उसके हाथ में दांत से काटकर भागने पर मजबूर कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password