युवक ने एसबीआई ATM में लगाया ताला, 1.50 लाख रुपए लेना है बकाया -

युवक ने एसबीआई ATM में लगाया ताला, 1.50 लाख रुपए लेना है बकाया

Share This
Image source: prabhasakshi.com

गुना: अक्सर आपने बैंक से वसूली के नोटिस और कार्रवाई की खबर सुनी होगी। लेकिन आज आपको एक अजीबो गरीब मामला बताते हैं जिसमें बैंक नहीं बल्कि एक मकान मालिक ने बैंक पर वसूली की कार्रवाई शुरु कर दी। जी हां, ये मामला है चाचौड़ा में रहने वाले एक युवक का जिसने बैंक पर वसूली की कार्रवाई कर एटीएम में ताला लगा दिया।

दरअसल, मकान मालिक ने एटीएम का किराया ना मिलने पर SBI के एटीएम पर ताला जड़ दिया। मकान मालिक का कहना है कि पिछले दो साल से वो एसबीआई शाखा प्रबंधक को किराए के लिए गुहार लगा रहे थे, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन्हें मजबूर होकर एटीएम पर ताला लगाना पड़ा है।

युवक सतपाल यादव ने बताया कि हमने हमारे मकान में भारतीय स्टेट बैंक को एटीएम बूथ लगाने के लिए किराए से दिया था। जिसका एग्रीमेंट भी हुआ था, शुरू में बैंक प्रबंधन ने समय पर किराया दिया, लेकिन पिछले लगभग डेढ़ से 2 साल होने के बाद भी बैंक प्रबंधन ने किराया नहीं दिया है। जिसके लिए मकान मालिक सतपाल यादव ने कई बार बैंक प्रबंधन से किराए के लिए संपर्क किया लेकिन उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया, किराया लगभग डेढ़ लाख रुपए बकाया होने के कारण सतपाल यादव ने एटीएम बूथ में ताला लगा दिया और कहा की जब तक किराया नहीं मिलेगा तब तक ताला नहीं खोला जाएगा।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password