Breaking News: जबलपुर रेलवे स्टेशन पर 30 लाख की रकम के साथ पकड़ाया शख्स, पुलिस कर रही पूछताछ

जबलपुर। प्रदेश के जबलपुर जिले में जहां अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं हवाला का हब बनता दिख रहा है। यहां बीते महीनों से पुलिस ने कुछ आरोपियों को बड़ी रकम के साथ पकड़ा है। इसी तरह गुरुवार को जबलपुर रेलवे पुलिस ने एक आरोपी को 30 लाख रुपए की नगदी के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस शख्स से लगातार पूछताछ कर रही है। जीआरपी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुंबई हावड़ा मेल से सफर कर रहे एक शख्स को प्लेटफार्म नंबर एक पर पूछताछ के लिए जैसे ही पकड़ा तो उसके कब्जे से 30 लाख नगदी बरामद कर ली।

यह शख्स जबलपुर जिले के घमापुर का रहने वाला बताया जा रहा है। आरोपी का नाम भी कार्तिक गुप्ता बताया जा रहा है। पुलिस लगातार कार्तिक से पैसों के मामले में पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक पैसों का असली ठिकाने की जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने बताया कि कार्तिक से लंबे समय के पूछताछ भी उसने पैसों का ठिकाना नहीं बताया है। वहीं जीआरपी थाना पुलिस ने मामले की सूचना आयकर विभाग को दे दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में हवाला का पैसा होने की आशंका जरूर जाहिर होती है। लेकिन अभी तक कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। कार्तिक से लगातार पूछताछ की जा रही है।

2 करोड़ तक पकड़े जा चुके हैं रुपए…
जानकारी के मुताबिक जबलपुर में बीते महीनों में इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। यहां के रेलवे स्टेशन से पहले भी कई बार बड़ी संख्या में रकम पुलिस ने पकड़ी है। गुरुवार को भी कार्तिक नाम के व्यक्ति को 30 लाख रुपए की रकम के साथ हिरासत में लिया गया है। वहीं जानकारी के मुताबिक बीते महीनों में करीब 2 करोड़ की रकम यहां के रेलवे स्टेशन से बरामद हो चुकी है। इन आरोपियों के गिरफ्त में आने के बाद हवाला कारोबार को लेकर भी सवाल खड़ा होता है। पुलिस लगातार इस तरह के मामलों की जांच में जुटी है। अब तक इस तरह के सरगनों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password