Mama ka Bulldozer : भाजपा नेता पर चला मामा का बुलडोजर, 10 करोड़ की जमीन मुक्त

Mama ka Bulldozer : मध्यप्रदेश में इस वक्त मामा का बुलडोजर काफी चर्चा में है। प्रदेश के गुंडे बदमशों के बाद अब प्रदेश में भाजपा नेत पर मामा का बुलडोजर चुला है। इस बार बीजेपी नेता का अवैध निर्माण ही ढहा दिया गया। सतना के कोलगवां थाना क्षेत्र के कृपालपुर में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक भाजपा नेता और उनके साथियों की अवैध प्लॉटिंग को ढहा दिया। नगर निगम प्रशासन ने करीब 10 एकड़ जमीन मुक्त करा ली।

नोटिस का जवाब नहीं

जानकारी के अनुसार सतना रीवा रोड पर करीब 10 एकड़ भूमि पर अवैध तरीके से प्लॉट काटे गए थें। जमीन पर बकायदा तीन मकान भी बने थे। लेकिन नगर निगम से इसका नक्शा स्वीकृत नहीं था जिसके चलते नगर निगम ने नोटिस जारी कर अवैध निर्माण स्वयं हटाने का आदेश दिया था। लेकिन जमीन करोबारी ने नोटिस का जवाब तक नहीं दिया। ऐसे में मामा का बुलडोजर पहुंच गया। और नगर निगम की संयुक्त टीम ने मिलकर सारा अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया।

कौन है भाजपा नेता

खबरों के अनुसार जमीन करोबारी ने बिना डायवर्सन और नगर निवेश की अनुमति लिए प्लॉट काट दिए थे ये अवैध प्लॉट भाजपा नेता मनसुख पटेल के थे जिसमें विजय मुरार और संजय तिवारी की पार्टनरशिप थी। अतिक्रमण दस्ते ने तीन फ्लैट जमीदोज कर दिए। वहां बनायी सड़कें भी उखाड़ फेंकी। जमीन का कुछ हिस्सा सरकारी था नगर निगम के मुताबिक प्रशासन और नगर निगम ने जिले में कुल 138 जगहों को चिन्हित किया है जहां अवैध प्लॉट काटे जा रहे हैं और उन पर निर्माण हो रहा है। सभी जगह बुलडोजर चलाया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password