Mainpuri: तीन सिर वाले बच्चे को देख लोगों के उड़े होश, कोई मैन्युफैक्चरिंग फॉल्ट बता रहा है तो कोई बता रहा भगवान का अवतार

three headed baby

नई दिल्ली। देश और दुनिया में आए दिन अजीबोगरीब घटनाएं होती रहती हैं। इसी कड़ी में यूपी के मैनपुरी में एक 3 सिर वाले नवजात शिशु ने जन्म लिया है। इस विचित्र बच्चे के जन्म के बाद गांव से लेकर अस्पताल तक कौतुहल का विषय बना हुआ है। लोग इस बच्चे को देखने के लिए दूर-दूर से आ रहे हैं। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना वो गांव की तरफ दौड़ा चला आया। इस बच्चे को देखकर कोई भगवान का अवतार बता रहा है तो कोई भगवान का मेन्युफेक्चरिंग फॉल्ट बता रहा है।

जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ

बतादें कि जच्चा और बच्चा फिलहाल दोनों स्वस्थ हैं। उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है। ये मामला मैनपुरी के किशनी तहसील के अंतर्गत आने वाले गांव गुलारियापुर का है। गांव की रहने वाली धर्मेंद्र की पत्नी रागिनी ने कुसमरा स्थित अस्पताल में 3 सिर वाले बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे जन्म के बाद जिसने भी देखा उसके होश उड़ गए। डॉक्टरों के भी।

गांव में तरह तरह की चर्चाओं का दौर

बतादें कि रागिनी 9 माह की गर्भवती थी, गर्भावस्था के दौरान सब कुछ नॉर्मल था। लेकिन प्रसव पीड़ा के बाद जैसे ही उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने एक विचित्र बच्चे को जन्म दिया है। बच्चे का तीनों सिर आपस में जुड़े हुए हैं। हालांकि बच्चा पूरी तरीके से स्वस्थ है। लेकिन गांव में तरह तरह की चर्चाओं का दौर जारी है। लोग तरह तरह की बाते करके अपने अपने ज्ञान बांट रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password