Maihar Golikand: प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को मारी गोली

Maihar Golikand: वैलेंटाइन वीक में प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली, मिर्जापुर के ‘मुन्ना भैया’ से है गोलीकांड का कनेक्शन 

maihar-golikand
Share This

   हाइलाइट्स

  • शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली
  • प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद को भी मारी गोली
  • घटना के पहले ‘मुन्ना भैया’ के डायलॉग के साथ लगाई थी स्टोरी

Maihar Golikand: मैहर के अमरपाटन में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. वैलेंटाइन वीक के दौरान प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या की घटना को अंजाम देकर सभी को चौंका दिया है. प्रेमी ने फिल्मी अंदाज में इस घटना को अंजाम दिया. उसने मिर्जापुर के मुन्ना भैया से प्रेरित होकर गोलीकांड (Maihar Golikand) की घटना को अंजाम दिया है. प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली. फिलहाल दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

संबंधित खबर: Jabalpur Crime News: जबलपुर में युवती को दिनदहाड़े मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

मिर्जापुर की तर्ज पर गोलीकांड

युवक ने हत्या के पहले प्रेमिका के साथ इंस्टाग्राम पर स्टोरी अपलोड की थी. जिसमें युवक ने मिर्जापुर का फेमस डायलॉग भी लगाया हुआ था. इसके कुछ देर बाद ही युवक प्रेमिका के घर पहुंचा. युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को शादी का प्रस्ताव दिया. इनकार करने पर प्रेमी ने उसपर गोली चला दी. बाद में खुद को भी गोली मार ली. 

परिजन थे शादी के खिलाफ 

युवक जरीयारी गांव का रहने वाला है. जो कृष्ण नगर कॉलोनी में रहने वाली युवती से प्रेम करता था. दोनों शादी करना चाहते थे. लेकिन युवती के परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे. लड़का लड़की पर घर से भाग कर शादी करने का दबाव बना रहा था. मना करने पर युवक लड़की के घर पहुंचा और उसने गोलीबारी की इस घटना (Maihar Golikand) को अंजाम दिया. 

सीसीटीवी में बाइक से लड़की के घर जाते दिखा युवक

घटना की जानकारी लगने पर अमरपाटन थाना क्षेत्र के एडिशनल एसपी मुकेश वैश्य मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि गोलीकांड (Maihar Golikand) की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला. जिसमें प्रेमी युवती का पीछा करते हुए दिखाई दे रहा है. उसके पीछे बाइक से दो युवक भी आते  नजर आ रहे हैं. जो बाद में घर के अंदर चले गए. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password