Mahu News: फर्जी कोरोना रिपोर्ट बनाकर 1 महीने तक पति अपनी पत्नी से रहा दूर, ऐसे हुआ खुलासा

महू। प्रदेश के महू से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए कोरोना की फर्जी रिपोर्ट बना ली और पत्नी को रिपोर्ट भेज कर कह दिया कि वह कोविड सेंटर में भर्ती है। वहीं जब एक महीने बाद भी पति घर नहीं लौटा तो पत्नी को शक हुआ और उसने पति की रिपोर्ट को जांच के लिए भेजा। तब जाकर खुलासा हुआ कि पति की रिपोर्ट फर्जी है। जिसके बाद लैब ने आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

यह है पूरा मामला

यह पूरा मामला छोटी ग्वालटोली थाने के पास सेन्ट्रल लैब का है। दरअसल इंदौर के महू में रहने वाले प्लाईवुड कारोबारी के बेटे एजाज अहमद की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। एजाज शारीरिक रूप से कमजोर था जिस कारण उनका वैवाहिक जीवन तनावपूर्ण चल रहा था। इसी वजह से आए दिन उनकी पत्नी के साथ अनबन होती थी। एजाज अपनी पत्नी से दूर रहना चाहता था और उसने यह तरकीब निकाली। एजाज ने अपने फोन में फोटोशॉप एप डाउनलोड की और इंदौर के सेंट्रल लैब के एक पीड़ित व्यक्ति की कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट को अपने नाम से बदल कर पत्नी समेत पूरे परिवार को दिखा दिया। जिसके बाद वह पत्नी और परिवार से दूर रहने लगा।

इस प्रकार हुआ खुलासा
एजाज जब लंबे समय तक भी घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी को शक हुआ। जिसके बाद उसने अपने पिता से एजाज की कोरोना रिपोर्ट की जांच करने को कहा। वहीं पिता ने तत्काल सेंट्रल लैब की वेबसाइट से उसका टोल फ्री नंबर तलाशा और लैब से संपर्क किया तब लैब द्वारा बताया गया कि यह रिपोर्ट फर्जी है। इस रिपोर्ट में छेड़छाड़ कर मरीज के नाम की जगह एजाज ने अपना नाम जोड़ लिया है। वहीं रिपोर्ट देखने के बाद लैब ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password