Mahindra Group Job Offer : अग्निवीरों को मिला महिंद्रा का वादा,

Mahindra Group Job Offer: अग्निवीरों को मिला महिंद्रा का वादा, नौजवानों को मिलेगा अब ये फायदा

नई दिल्ली। Mahindra Group with Agniveer: एक तरफ अग्निपथ का आक्रोश युवाओं में जमकर है वही पर दूसरी तरफ युवाओं को मनाने के लिए सरकार समेत कई संगठन सामने आ रहे है जहां पर अब अग्निवीरों के लिए महिंद्रा ग्रुप ने भी साथ देने का वादा किया है।

नौजवानों को दिया वादा

इस खबर को लेकर आनंद महिंद्रा ने सोमवार सुबह ट्वीट करके लिखा कि अग्निपथ योजना को लेकर जारी विरोध से दुखी हूं. बीते साल जब इस योजना का विचार सामने आया था, तब मैंने कहा था और अब मैं फिर दोहराता हूं कि इसके तहत अग्निवीर जो अनुशासन और कौशल सीखेंगे, वह उन्हें रोजगार के बेहतरीन मौके उपलब्ध कराएगा. उन्होंने कहा कि महिंद्रा ग्रुप ऐसे प्रशिक्षित, सक्षम युवाओं की भर्ती का स्वागत करता है।

 

मिलेगी ये काम सीखने की मदद

इस नई खबर का लोगों ने काफी सराहा है तो वहीं पर एक यूजर ने सवाल पूछा कि महिंद्रा ग्रुप में अग्निवीरों को क्या पोस्ट दी जाएगी? इसके जवाब में आनंद महिंद्रा ने कहा कि कॉरपोरेट सेक्टर में अग्निवीरों के लिए रोजगार की अपार संभावनाएं हैं. उन्होंने कहा कि लीडरशिप, टीमवर्क और फिजिकल ट्रेनिंग की बदौलत अग्निवीर के रूप में इंडस्ट्री को बाजार के हिसाब से पहले से तैयार प्रोफेशनल्स मिलेंगे. संचालन से लेकर प्रशासन और सप्लाई चेन मैनेजमेंट तक का पूरा बाजार उनके लिए खुला रहेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password