Maheshwar Death In Raisen : गांव में 2 हफ्ते में 19 लोगों की रहस्यमयी मौत, प्रशासन ने साधी चुप्पी

Maheshwar Death In Raisen

रायसेन। जिले के बरेली तहसील से सात किलोमीटर दूरी पर बसे ग्राम Maheshwar Death In Raisen महेश्वर में 2 सप्ताह में 19 लोगों की रहस्यमयी मौत हो चुकी है। इस मामले में प्रशासन चुप्पी साधे हुए है। जबकि ग्रामीण कोरोना से मौत की बात कर रहे है। कोरोना से मौत की बात करने पर sdm प्रमोद गुर्जर ने बीते दिनों भाजपा नेता को नोटिस दिया।

जांच नहीं करवाई जा रही
ग्राम महेश्वर में पूर्व सरपंच द्वारा कोरोना से हो रही मौत के विषय में जानकारी देने के बावजूद भी प्रशासन के द्वारा गांव में ना तो जांच करवाई ना ही वहां तक कोई अधिकारी पहुंचा। जब ग्राम महेश्वर में 2 सप्ताह में 19 लोगों की मौत होने की जानकारी SDM प्रमोद गुर्जर को लगी तब SDM द्वारा डॉक्टर की टीम और तहसीलदार को पहुंचा कर प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन बना दिया गया। कंटेनमेंट जोन बनाने के बाद भी उस गांव में अभी तक डॉक्टरों द्वारा कोरोना की जांच नहीं करवाई जा रही है।

हरिद्वार कुंभ गए थे
बताया जा रहा है कि ग्राम महेश्वर के लोग हरिद्वार कुंभ गए थे। वहीं ग्राम के लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि हरिद्वार से लौटने के बाद ग्राम महेश्वर में मौते कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। एक दिन में चार मौतें भी इस गांव ने देख ली। इतनी मौतों के बाद ग्रामीण भय में है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password