Uddhav Government Crisis: गिरने वाली है महाराष्ट्र की उद्धव सरकार , संकट में मुख्यमंत्री की कुर्सी !

Uddhav Government Crisis: गिरने वाली है महाराष्ट्र की उद्धव सरकार , संकट में मुख्यमंत्री की कुर्सी !

Share This

महाराष्ट्र। Maharashtra Uddhav Government Crisis राजधानी मुंबई से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर उद्धव ठाकरे की सरकार पर संकट के बादल गहरा गए है जिसका कारण राज्य के कद्दावर मंत्री एकनाथ शिंदे 12 विधायकों के साथ पार्टी से चले गए है।

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बताते चलें कि, बताया जा रहा है कि, मंत्री शिंदे का गुजरात जाना वास्तव में उनका पार्टी में लगातार उपेक्षा का शिकार होना बताया जा रहा है जिसमें कल शाम से ही शिंदे उद्धव का फोन भी नहीं उठा रहे हैं। 288 विधानसभा वाली महाराष्ट्र सरकार में उद्धव सरकार को 8 निर्दलीय विधायकों समेत 169 विधायकों का समर्थन प्राप्त है।

आज हो सकती है प्रेस कॉन्फ्रेंस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सभी विधायक सूरत के ली मेरिडियन होटल में रुके हैं। जहां पर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बड़ी घोषणा कर सकते हैं। दोपहर 2 बजे होटल से ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। विधायकों को सूरत लाने में भाजपा के दो बड़े दिग्गज नेताओं का नाम सामने आ रहा है। वही मंत्री के साथ शहाजी बापू पाटील, महेश शिंदे सातारा, भरत गोगावले, महेंद्र दळवी, महेश थोरवे, विश्वनाथ भोईर, संजय राठोड, संदीपान भुमरे, उदयसिंह राजपूत, संजय शिरसाठ, रमेश बोरणारे, प्रदीप जैस्वाल, अब्दुल सत्तार और तानाजी सावंत मंत्री पार्टी से चले गए है।

देखें ये वीडियो

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password