Shiv Sena MP Kripal Tumane office: शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने के कार्यालय को मिली सुरक्षा, जानें खबर

Shiv Sena MP Kripal Tumane office: शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने के कार्यालय को मिली सुरक्षा, जानें खबर

नागपुर: Shiv Sena MP Kripal Tumane office  नागपुर पुलिस ने शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने के कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पार्टी में आसन्न विभाजन के बीच यह कदम उठाया गया। एक अधिकारी के अनुसार, शिवसेना के कुछ अन्य सांसदों के आवासों और कार्यालयों की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है।

उल्लेखनीय है कि शिवसेना संसदीय दल में टूट के आसार दिख रहे हैं और एक गुट राहुल शेवाले के नेतृत्व में एक अलग समूह के तौर पर मान्यता के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से अनुरोध कर सकता है। शिवसेना के एक लोकसभा सांसद ने दावा किया कि 19 सांसदों में से कम से कम 12 सांसद, उन्हें एक अलग गुट के रूप में मान्यता देने के लिए बिरला से मुलाकात कर उन्हें एक आधिकारिक पत्र सौंपेंगे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नागपुर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार के निर्देशानुसार रामटेक से लोकसभा सांसद तुमाने के एक कार्यालय को सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

नंदनवन थाने के कर्मी नागपुर शहर के भांडे प्लॉट में तुमाने के कार्यालय के बाहर तैनात किए गए हैं। पुलिस का एक वाहन भी तैनात किया गया है और उप-निरीक्षक इस सुरक्षा घेरे के प्रभारी होंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में है, जहां वह उद्धव ठाकरे गुट की ओर से 16 विधायकों के खिलाफ दायर की गई अयोग्यता संबंधी याचिका पर कानूनी रणनीति पर विचार करेंगे। शिंदे यहां पार्टी के अपने खेमे में आए सांसदों से भी मुलाकात कर सकते हैं। एक दिन पहले उन्हें ‘‘राष्ट्रीय कार्यकारिणी’’ की बैठक में ‘‘प्रमुख नेता’’ चुना गया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password