Maharashtra Political Turmoil : सियासी खेल के बीच एकनाथ शिंदे का बयान चर्चा में

Maharashtra Political Turmoil : सियासी खेल के बीच एकनाथ शिंदे का बयान चर्चा में, हम शिवसेना में ही है…..

Eknath Shide In Mumbai: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर महाराष्ट्र की सियासत में बड़ी हलचल मचने वाला है जहां पर बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) का बयान सामने सामने आया है जिसमें कहा कि, हम हिंदुत्व का मुद्दा आगे ले जा रहे हैं। शिंदे ने जल्द मुंबई जाने की बात भी कही है।

भाजपा ने शिंदे गुट को दिया ऑफर

आपको बताते चलें कि, भाजपा ने शिंदे गुट को 8 कैबिनेट और 5 राज्य मंत्रियों का ऑफर दिया है। जहां पर भाजपा में उन्हें खासतौर पर डिप्टी CM के लिए एकनाथ शिंदे का नाम तय किया गया है तो वहीं पर गुलाबराव पाटिल, संभुराज देशाई, संजय शिरसाट, दीपक केसरकर, उदय सामंत को मंत्री बनाने का प्रस्ताव दिया है। शिंदे ने कहा कि, हम शिवसेना में हैं, हम शिवसेना को आगे ले जा रहे हैं। इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए। हम आपको अपनी आगे की कार्रवाई के बारे में बताएंगे।

 

12 जुलाई तक रहेगी बुकिंग

आपको बताते चलें कि, शिवसेना के बागी विधायकों को 12 जुलाई तक गुवाहाटी में ही रखने की तैयारी है। गुवाहाटी के जिस होटल में शिंदे गुट के विधायक ठहरे हुए हैं, उसकी बुकिंग 12 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई है। इसके अलावा राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली पहुंच गए। यहां वे भाजपा के बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे। खबर है कि, जल्द ही भाजपा सरकार बना सकती है।  बता दें कि, महाराष्ट्र भाजपा ने अपने सभी विधायकों को 29 जून तक मुंबई पहुंचने को कहा है।

देखें वीडियो

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password