Maharashtra Political Crisis: उद्धव सरकार ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

Maharashtra Political Crisis: उद्धव सरकार ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, लगाई ये याचिका

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र राज्य की सियासत में उथल-पुथल मची हुई है जहां पर जल्द ही राज्य की सत्ता किसके हाथ में होगी इसे लेकर फैसला होने वाला है जहां पर 30 जून को फ्लोर टेस्ट होने की बात कही गई है।

आज शाम 5 बजे होगी सुनवाई 

आपको बताते चलें कि, शिवसेना और उद्धव सरकार ने फ्लोर टेस्ट के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करने के लिए सुप्रीम कोर्ट को अर्जी भेजी है जहां पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में तैयार हो गया है. सुनवाई शाम 5 बजे होगी. कोर्ट ने शिवसेना (Shiv Sena) की तरफ से याचिका दाखिल करने वाले वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi)से कहा कि, आज की सुनवाई से पहले दोपहर 3 बजे तक कोर्ट समेत सभी पक्षों को अपनी याचिका कॉपी उपलब्ध करवा दें।

 

भाजपा ने बुलाई बैठक

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने आज दोपहर मुंबई में अपने आवास पर भाजपा नेताओं की बैठक बुलाई है।

अल्पमत में है उद्धव सरकार

आपको बताते चलें कि, एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के 39 विधायकों के सरकार से अलग होने के बाद यह माना जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाडी की सरकार के बाद विधायकों की संख्या कम हो गई है जिसमें फ्लोर टेस्ट को लेकर ही आगे का फैसला किया जाएगा।

जानें अपडेट

लोग हमारे साथ हैं और हम कल फ्लोर टेस्ट जीतेंगे और सरकार बनाएंगे। चिंता की कोई बात नहीं है: गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में शिवसेना के बागी विधायक गुलाबराव पाटिल

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password