Maharashtra Political Crisis: ग़लतफहमी में गए शिवसेना के सभी विधायक

Maharashtra Political Crisis: ग़लतफहमी में गए शिवसेना के सभी विधायक, पर्यवेक्षक कमलनाथ का बयान चर्चा में

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में जहां पर सियासी घमासान मचा हुआ है वही पर सीएम उद्धव ठाकरे के सीएम पद से इस्तीफा सौंपने के मामले में अब कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र में पर्यवेक्षक कमलनाथ ने बयान दिया है जिसमें कहा कि, सभी विधायकों का साथ बरकरार है।

जानें क्या बोले नाथ

इस मामले में कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा कि, मुझे उद्धव ठाकरे से मिलना था लेकिन वे कोविड पॉजिटिव हो गए। मेरी फोन पर लंबी बात उनसे हुई है। मैंने आश्वस्त किया है कि कांग्रेस के सभी विधायक महा विकास अघाडी की सरकार का समर्थन करेंगे। उन्हें(उद्धव ठाकरे) विश्वास है कि शिवसेना के विधायक उनका साथ देंगे। जो बहुत से लोग चले भी गए हैं, वे ग़लतफहमी में गए हैं, उनका ये विश्वास है। उन्होंने कहा है कि विधानसभा बर्खास्त करने का अभी कोई प्रस्ताव नहीं है। अभी हमने कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक की है। हमारे 44 में से 41 विधायक मौजूद थे और 3 रास्ते में हैं। कांग्रेस में पूरी एकता है। मैंने उद्धव ठाकरे जी को फोन पर आश्वासन दिया है कि कांग्रेस महाविकास अघाड़ी सरकार का समर्थन करती रहेगी। 

 

 

कांग्रेस विधायक दल की बैठक 

आपको बताते चलें कि, कांग्रेस विधायक दल की बैठक का दौर जारी है जहां पर कांग्रेस के कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहब थोराट ने कहा कि, कांग्रेस विधायक दल की बैठक अभी शुरू है, मंत्रिपरिषद के सदस्य बैठक के लिए जा रहे हैं। हमारे सभी 44 विधायक हमारे साथ हैं। हमारे जो 44 विधायक हैं, वे सभी हमारे साथ में हैं। कुछ जगह ग़लत ख़बर आ रही है, मैं विनती करता हूं ऐसी ग़लत ख़बर न फैलाएं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password