Maharashtra Political Crisis: बागी विधायकों पर शिवसेना नेता राउत ने जताया विश्वास

Maharashtra Political Crisis: बागी विधायकों पर शिवसेना नेता राउत ने जताया विश्वास, कहा- लौट आएगें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल का दौर जहां पर जारी है वहीं पर शिवसेना के नेता संजय राउत का बयान सामने आया है जहां पर कहा कि, विश्वास है कि, विधायकों से बात जारी है लौट आएगे हमारे विधायक।

जानें राउत का ट्वीट

इस मामले में संजय राउत ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “बातचीत के लिए दरवाजे अभी भी खुले हैं..चर्चा ही आगे बढ़ा सकती है।”मुझे विश्वास है कि 20-25 विधायक हमारे साथ आएंगे, विधायकों से हमारी बात जारी है। उन लोगों ने बहुत बड़ी गलती की है। उन लोगों की सदस्यता ख़तरे में है। अगर वो चाहते हैं कि महा विकास अघाड़ी से मुझे बाहर जाना है तो ये बहाना है।

 

ममता दीदी ने कही ये बात

आपको बताते चलें कि, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, हम उद्धव ठाकरे और सभी के लिए न्याय चाहते हैं। आज (BJP) आप सत्ता में हैं और पैसे, बाहुबल, माफिया ताकत का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन एक दिन तुम्हें जाना ही है। कोई आपकी पार्टी भी तोड़ सकता है। यह गलत है और मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। असम की जगह उन्हें (बागी विधायक) बंगाल भेज दीजिए, हम उन्हें अच्छा आतिथ्य देंगे। महाराष्ट्र के बाद वे दूसरी सरकारों को भी गिरा देंगे। हम लोगों के लिए और संविधान के लिए न्याय चाहते हैं।

एनसीपी नेता ने कही बात

आपको बताते चलें कि,  बीजेपी महाराष्ट्र में सरकार गिराने की कोशिश कर रही है। शिवसेना के विधायकों को वो पहले सूरत लेकर गए, सूरत में किसकी सरकार है आप जानते हैं। फिर उसके बाद गुहावाटी लेके गए। ये बीजेपी का खेल है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password