Maharashtra New Government: आज ही सरकार बनाने का दावा करेंगे फडनवीस

Maharashtra New Government: आज ही सरकार बनाने का दावा करेंगे फडनवीस, शिंदे की बढ़ाई सुरक्षा

Maharashtra New Government: महाराष्ट्र की सियासत में सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thakre)  के इस्तीफा सौंपने के बाद लगभग उद्धव सरकार का राज खत्म हो गया है वहीं पर अब देवेंद्र फडणवीस ( Devendra Fadanvis) सरकार राज्य में सरकार बनाने की तैयारी कर ली है। जिसे लेकर वे आज राज्यपाल के सामने दावा पेश करेगे।

मुंंबई पहुंचे शिंदे

आपको बताते चलें कि, आज शिंदे गोवा से मुंबई पहुंच चुके है जहां पर उन्होंने फिलहाल अकेले आने का फैसला किया है जहां पर उनके पास 39 विधायकों का समर्थन पत्र है। खबर है कि, शिंदे के मुंबई आने पर उन्हें सुरक्षा देने के लिए जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है। बताया जा रहा है कि, बीजेपी अभी जल्दबाजी नहीं दिखाना चाहती है। फडणवीस पहले दिल्ली जाएंगे उसके बाद यहां लौटकर शपथ लेंगे। यहां पर तय है कि, डिप्टी सीएम के तौर पर एकनाथ शिंदे को नियुक्त किया जा सकता है तो वहीं पर मंत्री पदों को लेकर फॉर्मूला फाइनल किया जाएगा।

शिवसेना विधायक ने कही बात

कल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा दे दिया था। हम किसी भी तरह के जश्न में शामिल नहीं हुए क्योंकि उन्हें हटाना हमारा इरादा नहीं था। हम अभी भी शिवसेना में हैं और उद्धव ठाकरे को चोट पहुँचाना और उनका अपमान करना हमारा इरादा नहीं है: शिवसेना विधायक दीपक केसरकर, पणजी, गोवा
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password