Maharashtra Murder Case: 50 साल के शख्स की गला काट कर बर्बर हत्या

Maharashtra Murder Case: 50 साल के शख्स की गला काट कर बर्बर हत्या, क्या है वही वजह

Maharashtra Murder Case: इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर महाराष्ट्र की अमरावती में उदयपुर हत्याकांड की तरह घटना सामने आ रही है जहां पर  50 साल के शख्स की गला काट कर हत्या कर दी गई जिसमें अमरावती पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

जानें क्या है पूरी घटना

आपको बताते चलें कि, यह घटना 22 जून की है जहां पर पीड़ित शख्स उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) मेडिकल स्टोर (Medical Store) चलाता है जहां पर आरोपियों ने मौत के घाट उतारा है। बताया जा रहा है कि, इस घटना में शख्स ने भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा (Nupur Sharma) का समर्थन किया था। जिसे ही मौत का कारण बताया जा रहा है।  पुलिस सूत्रों का कहना है की चारों आरोपियों ने बताया है की उन्होंने इस घटना को अंजाम एक शख्स के कहने पर दिया है।

 

आज NIA की टीम कर सकती है जांच

बताते चलें कि, इस मामले में जांच के लिए आज NIA की एक टीम अमरावती पहुंची है, जहां पर इस मामले को पुलिस ने दबा दिया था जो अब उजागर हुआ है।

जानें खबर की अपडेट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को 21 जून को महाराष्ट्र में अमरावती के एक दुकान मालिक उमेश कोल्हे की हत्या की जांच करने का निर्देश दिया। उन्होंने(उमेश कोल्हे) फेसबुक पर निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था।

  • अब तक 6 लोगों को गिरफ़्तार कर पुलिस हिरासत में भेजा है। उन पर IPC की धारा 302 (हत्या), 120B (आपराधिक साजिश), और धारा 34 लगाई गई है: अमरावती DCP विक्रम प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है: ‘क्या हत्या का कारण नूपुर शर्मा से संबंधित उनकी सोशल मीडिया पोस्ट थी’ के जवाब में DCP विक्रम
  • महाराष्ट्र: अमरावती के एक दुकान के मालिक उमेश कोल्हे की हत्या के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ़्तार किया। स्थानीय अदालत ने उनको 5 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा है।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password