कंगना की महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई मुश्किलें, ड्रग लेने की जांच कराएगी सरकार

PIC-https://Instagram.com

PIC-http://instagram.com/kanganaranaut/

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती जा रहा है। कल मुंबई (Mumbai) स्थित कंगना के प्रोडक्शन हाउस में बीएमसी (BMC) के छापे के बाद आज महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra) ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि खुद महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh)ने की है। उनका कहना है कि अध्ययन सुमन के उस पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जांच करेगी।

अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर होगी जांच

इस मामले में शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman ) के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है। अपने इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कंगना पर ड्रग लेने का आरोप लगाया था। अपने इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कंगना पर जबरदस्ती ड्रग (Drug connection) का सेवन उनको भी कराने का आरोप लगाया था। सरकार ने इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, NCB ने ड्रग्स मामले में की गिरफ्तारी

कंगना रनौत के महाराष्ट्र सरकार के साथ पंगा लेने की शुरूआत शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के साथ जुबानी जंग से शुरू हुई थी। कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से की थी। इस बयान पर शिवसेना (Shivsena) ने भारी नाराजगी जताई थी। इस बयान के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई न आने की सलाह दी थी। इसके बाद कंगना ने ऐलान किया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आएंगी। जान का खतरा बताने पर कंगना को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ‘वाई’ (Y) प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password