Maharashtra Controversy: सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर सांसद नवनीत राणा का बयान, जानें क्या कहा

Maharashtra Controversy: महाराष्ट्र में जहां पर इन दिनों एक मुद्दा उठ गया है वही पर सीएम उद्धव ठाकरे को लेकर अमरावती सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है जहां पर हाल ही में नवनीत राणा का बयान सामने आया है। जिसमें अपनी बात जनता तक पहुंचाने की बात कही है।

जानें बयान में क्या बोली राणा

यहां पर मीडिया के सामने बयान देते हुए अमरावती सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, मुझे लगता है कि मेरा उद्देश्य स्पष्ट तरीके से पूरा हो गया। हम मातोश्री तक नहीं पहुंच पाए परन्तु जो हनुमान चालीसा हम करने वाले थे, वो कई भक्त वहां मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं। कहीं ने कहीं ये सिद्ध होता है कि हमारी आवाज़ वहां तक पहुंची है। इसके अलावा आगे कहा कि, जो भी गुंडे उद्धव ठाकरे ने हमारे घर तक भेजे हैं, अमरावती के घर में हो या मुंबई के घर में हो। बाला साहब के साथ ही उनके शिवसैनिक कब के चले गए। आज की शिवसेना गुंडों की शिवसेना रह गई है। उद्धव ठाकरे के इशारों पर गुंडागर्दी करने का काम महाराष्ट्र में किया जा रहा है।

 

समर्थन में उतरे फडणवीस

आपको बताते चलें कि, यह विवाद जहां पर सियासी रंग लेते जा रहा है वहीं पर समर्थन के लिए अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस भी उतर गए है। जहां पर आगे कहा कि, जब इनसे(महाराष्ट्र सरकार) कोई चीज संभलती नहीं है, तो ऐसी सभी चीजों को ये भाजपा स्पॉन्सर बोलते हैं। अपनी नाकामी छिपाने का प्रयास करते हैं। राणा दंपति ने क्या कहा था कि हम जाकर हनुमान चालीसा बोलेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password