Maharashtra Cabinet Expansion: 9 अगस्त को होने वाला है कैबिनेट विस्तार, जानें कितने होगे नए चेहरे

Maharashtra Cabinet Expansion: 9 अगस्त को होने वाला है कैबिनेट विस्तार, जानें कितने होगें नए चेहरे

Maharashtra Cabinet Expansion: इस वक्त की खास खबर सामने आ रही है जहां पर कैबिनेट विस्तार को लेकर काफी दिनों से लेकर चल रही अटकलों को अब विराम मिलने वाला है जहां पर शिंदे सरकार की नई कैबिनेट का गठन आने वाले दिन यानि 9 अगस्त को हो सकता है। इसे लेकर सूत्रों के हवाले से खबर आई है।

20 से ज्यादा मंत्री लेगें शपथ

आपको बताते चलें कि, इस कैबिनेट विस्तार में 20 से ज्यादा मंत्री शपथ ले सकते हैं. इसके अलावा महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) का सत्र 10 अगस्त से 18 अगस्त तक होने की संभावना भी सामने आ रही है। बताते चलें कि, बीते दिनों पहले ही खबर थी कि, सरकार का गठन 15 नए चेहरों के साथ होगा लेकिन अब मंत्रियों की संख्या 20 होने की खबर का खुलासा हुआ है। इसे लेकर सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा था कि, सरकार का काम किसी भी तरीके से प्रभावित नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि वो और उपमुख्यमंत्री सरकार के निर्णय ले रहे हैं।

इस दिन सीएम बने थे एकनाथ शिंदे

आपको बताते चलें कि, एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के शिवसेना (Shiv Sena) से बगावत करने के बाद उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. इसके बाद 30 जून को एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री और देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password